Placeholder canvas

Yash Dayal ने लव जिहाद को लेकर मुसलमानों के लिए किया ये विवादित पोस्ट, लोगों ने कहा इसे शमी, राशिद के साथ खेलकर….

by NISHU
Yash dayal love jihad

इस वक्त देश के कई हिस्सों में जिस तरह से दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही हैं, उस पर अब गुजरात टाइटंस के युवा समुद्र यस दयाल (Yash Dayal) ने अपने सोशल मीडिया से एक पोस्ट शेयर करते हुए बहुत बड़ी बात कहीं है. दरअसल बाएं हाथ के इस खिलाड़ी ने अपने आधिकारिक अकाउंट पर मुस्लिम समुदाय पर लव जिहाद को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है.

हालांकि जैसे ही उनका यह पोस्ट वायरल होने लगा उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया, जिसके बाद उनके तरफ से अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. उनकी इस हरकत के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें कई लोग जमकर ट्रोल करते भी नजर आ रहे हैं.

बेहद खराब रहा यह सीजन

आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस का हिस्सा रहे यश दयाल (Yash Dayal) ने इस सीजन कुछ खास कमाल नहीं दिखाया था. रिंकू सिंह ने इन्हीं की ओवर में 5 छक्के लगाए थे. तब से लगातार यश दयाल (Yash Dayal) को गुजरात की टीम के प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिल पाई थी.

इस सीजन यश ने 5 मैच खेलते हुए केवल 2 विकेट हासिल किए हैं और वह काफी महंगे भी साबित हुए. यही वजह है कि खराब गेंदबाजी के कारण हार्दिक पांड्या ने इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखना सही समझा.

यूजर्स ने लगाई क्लास

यश दयाल (Yash Dayal) ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट शेयर किया है उस पर उनकी हरकत से लोग काफी निराश है. एक यूज़र ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यश दयाल (Yash Dayal) ने मुसलमानों के प्रति शत्रुता प्रदर्शित करने वाली अपने विवादास्पद इंस्टाग्राम स्टोरी को हटा दिया. ऐसी चीजें अपलोड करने के पीछे आखिर क्या कारण है.

ALSO READ: WTC Final से 2 दिन पहले Rohit Sharma ने चली तगड़ी चाल, इस खतरनाक खिलाड़ी को अचानक टीम में किया शामिल

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00