Placeholder canvas

WTC Final से 2 दिन पहले Rohit Sharma ने चली तगड़ी चाल, इस खतरनाक खिलाड़ी को अचानक टीम में किया शामिल

7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला खेला जाना है. इसके लिए टीम इंडिया इंग्लैंड पहुंच चुकी है और अपनी तैयारियों को पूरा करने में लगी हुई है. इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस मुकाबले से पहले एक तगडी़ चाल चली है और उन्होंने एक मैच विनर खिलाड़ी को अचानक टीम में मौका दिया है, जो भारत के लिए कई मौके पर कमाल कर चुके हैं.

इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

हम टीम इंडिया के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं ईशान किशन है. दरअसल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले के लिए बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत और इशान किशन दोनों को शामिल किया गया है, लेकिन ईशान किशन का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. देखा जाए तो केएस भरत बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज अभी तक कुछ खास योगदान नहीं दे पाए हैं.

ऐसे में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) उन्हें शामिल कर किसी तरह का कोई जोखिम नहीं लेना चाहेंगे. इस कारण प्लेइंग इलेवन में ईशान किशन को खेलने का मौका मिल सकता है. ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में मिडिल ऑर्डर में इशान किशन एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं.

शानदार है इस खिलाड़ी के आंकड़े

आपको बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ 10 दिसंबर 2022 को तीसरे वनडे में ईशान किशन ने दोहरा शतक लगाया था. 131 गेंदों पर उन्होंने 210 रन की शानदार पारी खेली थी, जिसके कारण वह काफी रूप से चर्चा में आ गए थे.

इस वक्त ऋषभ पंत एक्सीडेंट के बाद आराम कर रहे हैं जिस कारण बीसीसीआई इस खिलाड़ी की पूर्ति के लिए मिडिल ऑर्डर में ईशान किशन को मौका दे सकती है. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले में इस वक्त टीम इंडिया को ईशान किशन जैसे धाकड़ खिलाड़ी की जरूरत है.

अभी तक इस खिलाड़ी ने 14 वनडे मैच में 510 रन बनाए हैं, जो रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ कई मौके पर ओपनिंग भी कर चुके हैं.

ALSO READ: BCCI की लगातार नाइंसाफी के बाद भारत छोड़ अब दूसरे देश से खेल सकता है टीम इंडिया का ब्रेडमैन, 80 की औसत से बना चूका है 3505 रन