Placeholder canvas

WTC FINAL में कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान के ये 3 फैसले देख बड़े-बड़े दिग्गजों ने पकड़ लिया माथा, पहले ही दिन बनी हार की वजह

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेला जा रहा है. इंग्लैंड के ओवल मैदान में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन को देखकर कई लोगों का सिर चकरा गया. दरअसल क्रिकेट फैंस इस वक्त भारतीय हेड कोच राहुल द्रविड़ के फैसले से पूरे नाराज है. इस मुकाबले में तीन ऐसे फैसले लिए गए जो क्रिकेट फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है.

अश्विन को क्यों किया गया बाहर

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले के लिए रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन से बाहर रखा गया और उनकी जगह टीम में शार्दुल ठाकुर की एंट्री हुई है. रविचंद्रन अश्विन को प्लेइंग इलेवन में न देखकर क्रिकेट फैंस पूरी तरह से नाराज है. उनका मानना है कि पिछले सीजन इस खिलाड़ी ने शानदार प्रदर्शन किया था. इसके बावजूद भी इन्हें बाहर रखा गया है.

खराब प्रदर्शन के बाद भी केएस भरत को मिला मौका

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले में टीम इंडिया के पास बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत और इशान किशन मौजूद थे. देखा जाए तो केएस भरत के आंकड़े उसने शानदार नहीं है. ऐसे में रोहित शर्मा और हेड कोच राहुल द्रविड़ के पास ईशान किशन को फाइनल में मौका देने का अवसर था, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. इस वक्त ईशान किशन कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं और टेस्ट में उनका आंकड़ा भी शानदार है.

शार्दुल ठाकुर को खराब फॉर्म के बाद भी मिला मौका

टीम इंडिया में बतौर ऑलराउंडर खिलाड़ी जुड़ने वाले शार्दुल ठाकुर को इस मुकाबले में मौका देने के बाद भारतीय क्रिकेट फैंस पूरी तरह से नाराज है. दरअसल पिछले काफी समय से शार्दुल ठाकुर खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं. यही वजह है कि इस अहम मुकाबले में इन्हें मौका दिए जाने पर बहुत बड़ा सवाल उठ रहा है.

ALSO READ:‘भारत बुरी तरह जाल में फंस गया है..’, अश्विन को मौका नहीं देने पर भड़के रिकी पोंटिंग, जमकर किया आलोचना