Placeholder canvas

WTC Final के लिए टीम चुनने में BCCI ने कर दी बड़ी गलती, टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैर पर मारी कुल्हाड़ी

7 जून से भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दूसरे संस्करण का फाइनल (WTC Final) मैच खेला जाना है. यह मुकाबला लंदन के ओवल मैदान में होना है. इसे लेकर दोनों टीमों ने अपने-अपने स्क्वाड का ऐलान कर दिया है. दरअसल बीसीसीआई (BCCI) ने टीम इंडिया में एक ऐसे खिलाड़ी को मौका दिया है, जो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में सबसे बड़े विलेन बन सकते हैं.

इस खिलाड़ी को मिला मौका

बीसीसीआई (BCCI) ने जो 15 सदस्य भारतीय टीम का ऐलान किया है उसमें एक ऑलराउंडर खिलाड़ी को जगह दी गई है जो कोई और नहीं शार्दुल ठाकुर है.

अभी तक आईपीएल में इस खिलाड़ी के प्रदर्शन पर एक नजर डालें तो यह बेहद ही खराब रहा है, जो टीम इंडिया की नैया को डूबा सकते हैं.

खराब फॉर्म बन सकती है टीम इंडिया के लिए चिंता

अगर टीम इंडिया के इस खिलाड़ी के प्रदर्शन की बात करें तो मौजूदा सीजन हो कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेल रहे हैं, जिन्होंने 5 मैच खेलते हुए 101 रन बनाए और मात्र 2 विकेट हासिल किए. बस उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 68 रन की बेहतरीन पारी खेली.

इसके अलावा वह अपने बल्ले से कुछ खास कमाल दिखा नहीं पाए जिस कारण वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले के लिए टीम इंडिया में उनका होना कई लोगों को रास नहीं आ रहा है.

ALSO READ: MS Dhoni करेंगे टीम इंडिया में वापसी, WTC के फाइनल में आएंगे नजर, रवि शास्त्री ने किया खुलासा