Placeholder canvas

नीतीश राणा का ओवरकॉन्फिडेंस केकेआर पर पड़ा भारी, गुजरात ने 3 विकेट से हराकर पॉइंट टेबल के टॉप पर जमाया कब्जा

by Nihal Mishra
GUJRAT TITANS VS KKR

आज आईपीएल में गुजरात टाइटंस और कोलकता नाइट राइडर्स के बीच मुकाबला खेला गया. पिछली बार जब दोनों टीमें भिड़ी थी तब रिंकु सिंह ने लगातार पांच छक्के लगाकर केकेआर को ऐतिहासिक जीत दिलाया था. इस मैच में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में 179 रन स्कोरबोर्ड पर लगाया. इसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने 3 विकेट खोकर यह लक्ष्य आसानी से प्राप्त कर लिया.

केकेआर ने बनाए 179 रन

टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी कोलकता नाइट राइडर्स की शुरुआत एक बार फिर साधारण रही. सलामी बल्लेबाज जगदीशन सिर्फ 19 रन बनाकर शामी के शिकार बन गए, लेकिन दूसरी तरफ गुरबाज ने शानदार वापसी करते हुए अर्धशतक जड़ दिया.

गुरबाज ने 39 गेंदो में 5 चौके और 7 छक्के की मदद से 81 रन बनाए. वहीं अंत में आन्द्रे रसल ने भी तेजतर्रार पारी खेली, जिससे केकेआर 170 रनों के पार पहुंची.

गुजरात टाइटंस के तरफ से सबसे सफल गेंदबाज मोहम्मद शमी रहे. तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने 4 ओवर में 33 रन देकर 3 विकेट प्राप्त किया. इसके अलावा जोशुआ लिटिल और नूर अहमद को दो-दो विकेट मिला.

गुजरात टाइटंस के जीत में विजय शंकर चमके

180 रनों के लक्ष्य का पिछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत भी साधारण रही. सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा 10 रन बनाकर रसल के शिकार बन गए. दूसरी तरफ एक बार फिर शुभमन गिल ने अपना क्लास दिखाया.

शुभमन गिल ने 35 गेंदो में 8 चौके की मदद से 49 रनों की पारी खेली. इसके बाद हार्दिक पंड्या ने 26 और डेविड मिलर ने 32 रनों की पारी खेली लेकिन गुजरात के लिए मैच विनर विजय शंकर रहे.

विजय शंकर ने 24 गेंदो में 2 चौके और 5 छक्के की मदद से 51 रनों की पारी खेली और अपने टीम को जीत दिलाया.

ALSO READ: WTC Final के लिए टीम चुनने में BCCI ने कर दी बड़ी गलती, टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को मौका देकर अपने पैर पर मारी कुल्हाड़ी

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00