Placeholder canvas

WTC Final में Ajinkya Rahane को मौका मिलते ही भड़का ये भारतीय खिलाड़ी, कहा “रहाणे को तो….

by NISHU
Ajinkya Rahane

इस वक्त आईपीएल 2023 खेला जा रहा है जिसके बाद टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला खेलना हैं. इस मुकाबले के लिए इस वक्त शानदार फॉर्म में चल रहे अनुभवी खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को भी शामिल किया गया है, जिसके बाद टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने बहुत बड़ा बयान दे दिया है.

अजिंक्य रहाणे को मौका मिलते ही शुरू हुआ बवाल

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग के लिए खेलते हुए अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने अपने बल्ले से जमकर कहर मचाया है. यही वजह है कि अब भारतीय टीम में उनकी वापसी हो रही है और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में भी वह खेलते नजर आने वाले हैं.

इस बात को लेकर रिद्धिमान साहा ने एक बहुत बड़ा बयान दिया है और कहा है कि उनका फोकस केवल मौजूदा आईपीएल फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस के लिए अच्छा खेलने पर है. वह विकेटकीपिंग के साथ-साथ गुजरात के लिए ओपनिंग भी करते हैं.

दिया चौंकाने वाला बयान

जब रिद्धिमान साहा से पूछा गया कि रहाणे को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के खिताबी मैच के लिए टीम में चुने जाने के बाद क्या वह राष्ट्रीय टीम में वापसी पर भी नजरें गड़ाए हैं, तो उन्होंने कहा कि रहाणे के नाम पर विचार किया जा सकता है, क्योंकि उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन अभी मेरा ध्यान केवल गुजरात टाइटंस के लिए अच्छा प्रदर्शन करने पर है.

इस 38 साल के विकेटकीपर बल्लेबाज ने भारत के लिए अपना पिछला मुकाबला दिसंबर 2021 में खेला था जिसके बाद से ही वह केवल आईपीएल में नजर आ रह है.

घरेलू स्तर पर भी दिखा चुके हैं कमाल

घरेलू स्तर पर भी रिद्धिमान साहा ने लगभग 15 सालों तक बंगाल का प्रतिनिधित्व करने के बाद त्रिपुरा का रुख कर लिया. वह खिलाड़ी के साथ-साथ टीम के मेंटर भी है.

आपको बता दें कि रिद्धिमान साहा ने कई मौके पर अपनी नाराजगी भी जताई है जिससे तत्कालीन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली से उनके रिश्ते खराब हो गए. फिलहाल वह आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए कमाल का खेल दिखाते नजर आ रहे हैं और वह टीम के अहम सदस्य बन चुके हैं.

ALSO READ: निकोलस पूरन ने बताई पंजाब किंग्स के हारने की वजह, कहा उनके गेंदबाज….

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00