UP WARRIORZ STAFF

यूपी वॉरियर्स: भारत में क्रिकेट की लोकप्रिय सबसे चरम पर है और उसमें भी आईपीएल का तो क्या ही कहना. भारत में पुरूष आईपीएल के बाद अब भारत में महिला आईपीएल भी शुरू होने वाला है. इस आईपीएल के लिए आज यानि 13 फरवरी को ऑक्शन हो रहा है. इस ऑक्शन में कुल 440 खिलाड़ियों पर बोली लगने वाली है, जिसमे से कुल 90 खिलाड़ी खरीदे जाएंगे.

आप से बता दें कि विमेन आईपीएल में कुल पांच टीमें खेलेंगी. यह टीमें मुंबई, गुजरात, बैंगलोर, उत्तर प्रदेश और दिल्ली की रहने वाली हैं. हर टीम के पास पर्स में 12 करोड़ रूपये दिए गए हैं. अभी तक हुए आईपीएल ऑक्शन में आलराउंडर खिलाड़ियों पर जमकर पैसों की बौछार हुई है.

दीप्ति शर्मा को यूपी वॉरियर्स ने खरीदा

भारतीय आलराउंडर दीप्ति शर्मा को यूपी वॉरियर्स ने 2.60 करोड़ रुपए में खरीद लिया है. महिला आईपीएल में आलराउंडर पर जमकर बोली लगाई जा रही है.

इस क्रम में दीप्ति शर्मा पर भी पैसों की बौछार हुई. इससे पहले दीप्ति शर्मा ने महिला बिग बैश लीग और इंग्लैंड में होने वाली द हंड्रेड में भी हिस्सा लिया है.

ALSO READ:WPL 2023: ऑस्ट्रेलिया की ये 4 बार विश्व कप विजेता खिलाड़ी बन सकती है दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान, एक नजर में देखें पूरी टीम

दीप्ति शर्मा ने कही ये बात

ऑक्शन के बाद दीप्ति शर्मा ने यूपी वॉरियर्स से जुड़ने के बाद कहा कि,

“जाहिर तौर पर यह एक अच्छा अवसर है. मैं यूपी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगी. मैं इसके लिए उत्सुक हूं. यह एक नई शुरुआत है क्योंकि हम लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे थे. मेरी भूमिका अच्छा प्रदर्शन करने की होगी. “

वहीं यूपी वॉरियर्स के मालिक ने कप्तान बनाने को लेकर कहा कि

“ये रणनीति थी. पहले टीम चुनें और फिर कप्तान का फैसला करें. हम दीप्ति शर्मा को लेना चाहते थे, वो आगरा, यूपी से हैं. यह यूपी के प्रशंसक आधार से जुड़ना है. वह एक अच्छी खिलाड़ी हैं और अच्छी बल्लेबाजी करती हैं. हम उन्हें पाकर खुश हैं.”

ALSO READ:नीता अंबानी ने चली बड़ी चाल, सबकी उम्मीदों से परे इस खिलाड़ी को बनाया कप्तान, एक नजर में देखें WPL 2023 के लिए मुंबई इंडियंस की टीम

Published on February 13, 2023 11:23 pm