WPL WHEN AND WHERE TO WATCH

4 मार्च से शुरू हुए वीमेंस प्रीमियर लीग (WPL 2023) में हिस्सा ले रही सभी टीमों ने टूर्नामेंट में अपना अपना पहला पहला मौका खेल लिया है। टूर्नामेंट में अब तक 4 मुकाबले खेल गए हैं। जिनमें कई मैच आखिरी गेंद तक गए हैं, तो कई मैच पूरी तरह से एकतरफा साबित हुए हैं। आईये नजर डालते हैं इस टूर्नामेंट की अंक तालिका पर।

मुंबई इंडियंस की टीम का WPL 2023 का फाइनल खेलना तय

इस लीग में अब तक 4 मैच खेले गए हैं। जहां मुंबई इंडियंस ने अब तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों ही मुकाबलों में टीम ने बेहद शानदार जीत दर्ज की है। टीम ने अपने पहले मुकाबले में गुजरात को शिकस्त दी थी, जबकि दूसरे मुकाबले में आरसीबी की टीम को शिकस्त दी। इन दोनों ही मैचों में टीम ने एक बड़ी जीत दर्ज की है।

वहीं अंक तालिका में मुंबई इंडियंस के बाद दिल्ली कैपिटल्स की दूसरे नंबर पर स्थित है। दिल्ली कैपिटल्स ने अपना पहला मुकाबला आरसीबी के खिलाफ खेला था। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने एक बड़ी जीत हासिल की थी, जिसके कारण टीम अब भी अंक तालिका में नंबर 2 पर मौजूद है। वहीं दिल्ली के बाद नंबर 3 पर यूपी वारियर्स की टीम काबिज है। जिन्होंने पहले मैच में गुजरात जायंट्स को शिकस्त दी थी।

ALSO READ:जब धोनी को अपशब्द पर अपशब्द बोले जा रहे थे शाहिद अफरीदी, भड़क उठे कैप्टन कूल, बंद कर दी थी बोलती

गुजरात और आरसीबी का बाहर होना तय

अब तक WPL 2023 में 5 मुकाबले खेले गए हैं, लेकिन गुजरात जायंट्स और राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम ने 2-2 मुकाबले खेले हैं। लेकिन दोनों ही टीमें अब तक कोई भी मुकाबला नहीं जीत पाए हैं, जिसके कारण दोनों ही टीमें टूर्नामेंट में अपना खाता नहीं खोल सके हैं। दोनों ही टीमें अंक तालिका में नंबर 4 और 5 पर स्थित हैं।

अगर हम आज के मुकाबले की बात करें तो मंगलवार को यूपी और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने सामने होगी। यह मैच मुंबई के डी वाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें यहां अपना पिछला मुकाबला जीतकर पहुंची हैं। दोनों टीमों के बीच आज के मुकाबले में कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है।

ALSO READ: इस एक्ट्रेस से नहीं है कोई चक्कर खुद सामने आकर शुभमन गिल ने अफवाहों पर लगाया लगाम

Published on March 8, 2023 10:45 pm