Placeholder canvas

सुरेश रैना ने बताया उन 2 खिलाड़ियों का नाम जो आईसीसी विश्व कप 2023 में साबित होंगे टीम इंडिया के ट्रम्प कार्ड

by Nihal Mishra
Suresh raina commentary

भारत इस बार एकदिवसीय विश्व कप की मेजबानी कर रहा है. विश्व कप का पहला मैच 5 अक्टूबर को न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. भारत अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया से चेन्नई में खेलेगा. इस वक्त भारत एशिया कप के फाइनल में है जहां उसका सामना कल श्रीलंका से होने वाला है.

इस बीच भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है. रैना ने दो खिलाड़ियों के नाम बताए हैं, जो विश्व कप में भारत के ट्रंप कार्ड साबित होंगे.

किन दो खिलाड़ियों के नाम रैना ने बताए

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार 2011 के चैंपियन टीम के सदस्य रहे चुके सुरेश रैना ने कहा है कि आगामी वनडे वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के लिए ट्रंप कार्ड जसप्रीत बुमराह और कुलदीप यादव रहेंगे. आप से बता दे कि कुलदीप यादव ने एशिया कप में शानदार प्रदर्शन किया है.

कुलदीप यादव ने पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट तो श्रीलंका के खिलाफ चार विकेट हासिल कर अपने काबिलियत को दर्शा दिया है. वहीं आयरलैंड दौरे से वापसी करने वाले जसप्रीत बुमराह ने एशिया कप से अपनी पुरानी लय को हासिल कर लिया है. बुमराह ने पाकिस्तान के खिलाफ मैन विनिंग परफार्मेंस दिया था.

सुरेश रैना के अनुसार इन टीमों को मिलेगी में जगह

रैना का मानना है कि इस वर्ल्ड कप में भारत, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, श्रीलंका और पाकिस्तान मजबूत दावेदार हैं. रैना के अनुसार टीम इंडिया मौजूदा एशिया कप में फाइनल मैच जीतने के अलावा वर्ल्ड कप में भी जीत हासिल करने वाली है. सुरेश रैना ने कहा कि

“वर्ल्ड कप और एशिया कप दोनों जीतना शानदार रहेगा. पिछली बार हमने वर्ल्ड कप इंडिया में होस्ट किया था. हमने इसमें जीत दर्ज की थी, उम्मीद है कि फिर से टीम इंडिया जीतेगी. रोहित शर्मा और टीम को मैदान पर जाकर खुद को एक्सप्रेस करना है.”

विश्व कप के लिए भारतीय स्क्वॉड

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, शुभमन गिल, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या (उपकप्तान) , श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, कुलदीप यादव, मो. सिराज, मो. शमी, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर.

ALSO READ: किस्मत हो तो ऐसी! महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी बाइक पर दिया इस युवा क्रिकेटर को लिफ्ट, माही के दरियादिली का वीडियो हुआ वायरल

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00