Placeholder canvas

World Cup 2023 के लिए फाइनल हो चुकी है टीम इंडिया, कप्तान और कोच के लिए इन 2 खिलाड़ियों को लेकर है सिर दर्द

इस साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) खेला जाना है. इससे पहले टीम इंडिया के सामने कई ऐसी मुश्किल परिस्थिति नजर आ रही है जिससे हर हाल में उबरना जरूरी है. इस वक्त देखा जाए तो वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में टीम इंडिया का फास्ट बॉलर होगा, इसे लेकर 2 खिलाड़ियों में बहुत बड़ी जंग चल रही है. चयनकर्ता इन दोनों में से किसी एक नाम पर मुहर नहीं लगा पा रहे हैं.

मैनेजमेंट के लिए है सबसे बड़ा सिरदर्द

देखा जाए तो वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) के लिए टीम इंडिया के ज्यादातर खिलाड़ी के खेलने पर लगभग मुहर लग चुकी है, लेकिन अभी भी टीम इंडिया की सारी समस्याएं खत्म नहीं हुई है.

इस वक्त जयदेव उनादकट और शार्दुल ठाकुर के बीच बहुत बड़ी कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है, जिसमें मैनेजमेंट यह नहीं समझ पा रहे है कि वनडे वर्ल्ड कप के लिए इन दोनों में से किसे टीम में शामिल किया जाए.

देखा जाए तो 16 से 18 सदस्यों का चयन एशिया कप और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए किया जाएगा, जिसमें जयदेव उनादकट और शार्दुल ठाकुर का खेलना पूरी तरह तय है. इसके बाद प्रदर्शन के आधार पर ही सेलेक्शन किया जाएगा.

अनुभव में आगे है ये खिलाड़ी

अगर जयदेव उनादकट और शार्दुल ठाकुर के बीच अनुभव की जंग होती है तो उसमें शार्दुल ठाकुर बाजी मार लेते हैं. दरअसल 31 साल के जयदेव ने अभी तक केवल चार टेस्ट, 8 वनडे और 10 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं, जहां अंतर्राष्ट्रीय फॉर्मेट में उनके नाम 14 विकेट है.

वहीं शार्दुल ठाकुर ने 10 टेस्ट, 38 वनडे और 25 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलते हुए टेस्ट में 30, वनडे में 58 और टी-20 इंटरनेशनल में 33 विकेट अपने नाम किए हैं. बल्लेबाजी में भी शार्दुल कई बार कमल दिखा चुके हैं.

ALSO READ:World Cup 2023 में Team India के लिए खतरा बनेगा ये खिलाड़ी कुछ महीने पहले हुई टीम में एंट्री