team india
team india

30 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत होने जा रही है, जिसके बाद वनडे वर्ल्ड कप खेला जाएगा. इन दोनों ही टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया (Team India) ने अपनी-अपनी रणनीति तैयार कर ली है, जहां इसी बीच एक चोटिल खिलाड़ी टीम में वापसी करने को पूरी तरह से तैयार है.

देखा जाए तो यह दोनों टूर्नामेंट काफी अहम होने वाले हैं. ऐसे में यह खिलाड़ी अगर टीम के साथ जुड़ते हैं, तो भारत को काफी फायदा मिलने वाला है.

महीने बाद लौटा ये खिलाड़ी

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं केएल राहुल है जो आईपीएल 2023 में एक मैच के दौरान चोटिल हो गए थे. उसके बाद से ही वह लगभग 3 महीने बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले हैं.

केएल राहुल की खास बात यह है कि वह ओपनिंग करने के साथ-साथ मिडिल आर्डर और निचले क्रम में भी बल्लेबाजी करते हैं, जो इस वक्त एनसीए में रिहैब की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं और जल्द ही फिट होकर मैदान में वापसी करेंगे.

नेट्स पर शुरू की बल्लेबाजी

सोशल मीडिया अकाउंट पर हाल ही में टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें यह देखा जा रहा है कि वह नेट्स पर बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं.

30 अगस्त से 17 सितंबर तक खेले जाने वाले एशिया कप में अगर वह पूरी तरह फिट होकर टीम के साथ जुड़ते हैं, तो यह भारत को काफी मजबूती देगा.

ALSO READ:World Cup 2023 में Team India के लिए खतरा बनेगा ये खिलाड़ी कुछ महीने पहले हुई टीम में एंट्री