Placeholder canvas

6 6 6 6 6 रिंकू सिंह के बाद RCB के इस बल्लेबाज ने काटा मैदान में गदर, 1 ओवर में 5 छक्के जड़ दिखाई दादागिरी

सरे और मिडिलसेक्स के बीच शुक्रवार को जबरदस्त मुकाबला खेला गया। इस दौरान RCB से ताल्लुक रखने वाले एक विस्फोटक बल्लेबाज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए सभी का दिल जीत लिया। उन्होंने लगातार 5 गेंदों पर 5 छक्के जड़ दिए।

5 गेंदों पर ठोके 5 छक्के

बता दें कि सरे और मिडिलसेक्स के बीच खेले गए मुकाबले में इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज विल जैक्स ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट के तहत खेले गए मुकाबले में विल जैक्स ने 1-2 नहीं बल्कि लगातार 5 छक्के ठोक दिए।

उन्हें देखकर मानो लग रहा था कि 6 छक्के ठोककर वे आज युवराज सिंह और हर्षल गिब्स की बराबरी कर लेंगे। लेकिन आखिरी गेंद पर वह यह कारनामा करने से चूक गए।

मिडिलसेक्स के खिलाफ जमकर गर्जा विल जैक्स का बल्ला

RCB के स्टार बल्लेबाज विल जैक्स ने इस मैच के दौरान स्पिन गेंदबाज ल्यूक हॉलमैन को निशाना बनाया। पारी का 11वां ओवर फेंकने आए हॉलमैन पर जैक्स ने पहली ही गेंद से दवाब बनाना शुरु कर दिया। इस मुकाबले में इंग्लैंड के धाकड़ बल्लेबाज विल जैक्स ने 45 गेंदों में 96 रन बनाए।

इस दौरान उनके बल्ले से 8 चौके और 7 छक्के निकले। उनकी इसी पारी के दमपर सरे ने 7 विकेट खोकर 252 रनों का स्कोर तैयार किया था। लेकिन मिडिलसेक्स के बल्लेबाजों ने भी हार नहीं मानी और उन्होंने 4 गेंदों के शेष रहते हुए ये मुकाबला अपने नाम कर लिया।

आईपीएल 2023 में हो गए थे चोटिल

गौरतलब है कि इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज विल जैक्स को आईपीएल के 16वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (आरसीबी) ने 3.2 करोड़ की मोटी रकम खर्च करके अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन चोट के चलते वह इस सीजन में खेल नहीं सके थे।

जिसकी वजह से टीम को मिडिल ऑर्डर में एक घातक बल्लेबाज की कमी काफी खली थी। लेकिन अब जिस तरह से विल जैक्स ने वापसी की है उससे साफ है कि RCB को 17वें सीजन में चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। खिलाड़ी इस वक्त फॉर्म में हैं और विरोधी गेंदबाजों के लिए काल बने हुए हैं।

ALSO READ: आईपीएल की इन 3 टीमों को 43 करोड़ का चुना लगा गये इंग्लैंड के ये 3 खिलाड़ी, आईपीएल 2024 से पहला दिखा देंगी बाहर का रास्ता