GT vs CSK WEATHER REPORT

भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जा रही पांच मैचों की टी-20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज आने की रविवार को गुयाना प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा। सीरीज में 0-1 से पिछड़ने के बाद भारतीय टीम की नजरें वापसी करने पर होंगी तो वहीं भारतीय टीम इस मैदान पर दूसरी बार वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलने के लिए उतरेगी। पिछली बार भारत और वेस्टइंडीज जब इस मैदान में आमने-सामने आए थे। तब टीम इंडिया ने 7 विकेट से वेस्टइंडीज को हराया था।

एक नजर पिच पर

7 अगस्त प्रोविडेंस स्टेडियम की पिच की करें तो यह मैदान तेज गेंदबाजों के लिए काफी ज्यादा मददगार है। यहां ज्यादातर मुकाबले लो स्कोरिंग ना होते हैं। यहां पहली का स्कोर 123 रहता है तो वहीं विकेट का धीमा स्वभाव स्पिनरों को काफी ज्यादा फायदा पहुंचाने का काम करता है।

इस मैदान पर अभी कोई भी टीम 200 से ज्यादा स्कोर का आंकड़ा पार नहीं कर पाई है। अगर पहले खेलने वाली टीम 160 के स्कोर को पार कर जाती है तो उसकी जीत लगभग पक्की मानी जाती है।

मौसम बिगाड़ सकता है खेल

दरअसल मैच वाले दिन यहां सुबह के वक्त बारिश की संभावना है। हल्के बादल छाए रहेंगे मैच वाले दिन अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहने की भी संभावना जताई जा रही है।

इस साथ ही मैच के दौरान पूरी तरह धूप खिली रहने की भविष्यवाणी है। मैच के दौरान बारिश की संभावना काफी कम है लेकिन फिर भी मौसम यहां का कभी भी करवट बदल सकता है।

दोनों ही टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत – शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार.

वेस्टइंडीज – कायल मायर्स, ब्रैंडन किंग, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शिमरन हेटमायर, रोवमन पॉवेल (कप्तान), जेसन होल्डर, रोमारियो शेफर्ड, अकील हुसेन, अल्जारी जोसेफ, ओबेद मैकॉय.

ALSO READ: टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, एशिया कप से पहले वेस्टइंडीज में इन 2 खिलाड़ियों का हुआ बुरा हश्र! करोड़ो फैंस की तोड़ चुके उम्मीदें