TOSS UDPATE 3RD T20I

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच कुछ ही देर में पांच मैचों की टी 20 सीरिज का दूसरा मुकाबला शुरू होगा। इस मैच में टीम इंडिया मेजबानों के खिलाफ 1-1 की बराबरी दर्ज करने के लिए उतरेगी। कैरिबियाई टीम ने पहला मुकाबला 4 रनों से जीता था इसलिए मेजबान 1-0 से सीरीज में आगे हैं।

बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेले गए पिछले मैच में टीम इंडिया पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी। इस मुकाबले में डेब्यू करने वाले विस्फोटक बल्लेबाज तिलक वर्मा के अलावा कोई भी खिलाड़ी ज्यादा देर तक विकेट पर रुक नहीं पाया था। तिलक ने पहले टी20 मैच में 22 गेंदों का सामना करते हुए 39 रनों की पारी खेली थी। उम्मीद है कि आज के मैच में भी तिलक वर्मा इसी तरह की पारी खेलते नज़र आएंगे।

भारत ने जीता टॉस, चुनी बल्लेबाजी

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच इस सीरीज के दूसरे मुकाबले का टॉस हो चुका है। भारतीय कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। उम्मीद है कि इस मुकाबले में भारतीय बल्लेबाज विशालकाय स्कोर तैयार करने में कामयाब होंगे।

बात करें इस मुकाबले के लिए चुनी गई भारत की प्लेइंग इलेवन की तो इस टीम में कुलदीप यादव की जगह रवि बिश्नोई को शामिल किया गया है। वह लंबे वक्त बाद मैदान पर वापसी कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि कुलदीप मैच प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए थे।

दूसरे टी20 मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

भारत: ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), संजू सैमसन, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल, मुकेश कुमार, रवि बिश्नोई

वेस्टइंडीज: ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन (डब्ल्यू), रोवमैन पॉवेल (सी), शिम्रोन हेटमायर, रोमारियो शेफर्ड, जेसन होल्डर, अकील होसेन, अल्ज़ारी जोसेफ, ओबेड मैककॉय