Placeholder canvas

11.50 करोड़ के खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन आखिर खेल क्यों नहीं रहे? वजह जानकर हो जाओगे हैरान

IPL 2023 के  सीजन में अब तक कुल 18 मुकाबले खेले जा चुके हैं, जिसमें पंजाब की टीम भी अपने चार मुकाबले खेल चुकी है।  पंजाब किंग्स की टीम को दो जीत और दो हार नसीब हुई है। वहीं पंजाब की टीम के अगर खिलाड़ी की बात करें आईपीएल के मेगा ऑक्शन में टीम ने इंग्लिश धाकड़ बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन को 11.50 करोड़ की मोटी रकम देकर अपने खेमे का हिस्सा बनाया था, लेकिन वह एक भी बार प्लेइंग इलेवन में नजर नहीं आए हैं।

तैयार होने में लग सकता है 2 से 3 दिन का समय

आईपीएल 2023 के 18 के मुकाबले में करारी शिकस्त के बाद धवन मैं पोस्ट प्रेजेंटेशन में इंजरी पर अपडेट देते हुए बताया है कि, ‘लिविंगस्टोन मुकाबले से पहले प्रैक्टिस करने आए थे, लेकिन इसी बीच उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया।’

शायद यही कारण है कि वह पंजाब की टीम का हिस्सा बनने के बाद भी मैदान में नशा नहीं आए हैं, हालांकि कप्तान ने यह बात तो साफ कर दी है कि लिया 2 से 3 दिन के बाद अच्छा महसूस कर पाएंगे।

गुजरात से हारी पंजाब किंग्स

पंजाब के बल्लेबाजों ने लगातार दूसरे मुकाबले में फैंस को निराश किया है गुजरात के खिलाफ उनके बल्लेबाजों ने 56 डॉट गेंदें खेली टी20 मैच में सब बहुत ही कम देखने को मिलता है।

वहीं कप्तान ने बल्लेबाजों की क्लास लगाते हुए उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई साथ में यह भी कहा कि यदि आप डॉट गेंदों की संख्या देखते हैं और कोई टीम 56 डॉट खेलती है तो आप मैच यकीनन हार जाते हैं शुरुआती विकेट गंवाने के बाद हम बैकफुट पर थे हमें से सुधार करने की बहुत ज्यादा जरूरत है। खेल को आखरी तक ले जाना जबरदस्त था।

Read More :IPL 2023: रिंकू सिंह ने किया खुलासा, पांच छक्के लगाने के बाद गुजरात टाइटंस के गेंदबाज को भेजा था यह मैसेज