Placeholder canvas

IPL 2023: रिंकू सिंह ने किया खुलासा, पांच छक्के लगाने के बाद गुजरात टाइटंस के गेंदबाज को भेजा था यह मैसेज

by Manika Paliwal
RINKU SINGH ON YASH DAYAL

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से खेलने वाले रिंकू सिंह इस समय चारों तरफ से सुर्खियों का विषय बने हुए हैं दरअसल रविवार को गुजरात के खिलाफ खेलते हुए केकेआर की तरफ से रिंकू सिंह ने आखिरी ओवर में 5 छक्के जड़कर केकेआर को शानदार जीत का स्वाद चखा आया था।

हालांकि रिंकू की इस अविश्वसनीय पारी ने उन्हें शोहरत की बुलंदियों पर लाकर खड़ा कर दिया है। यश की गेंदों को उन्होंने हवा में उछाला था। उनके मनोबल का अंदाजा लगा रहा इस समय बिल्कुल भी आसान नहीं है।

इंटरव्यू के दौरान किया खुलासा

रिंकू सिंह ने 5 गेंदों पर लगातार पांच छक्के जड़ने के बाद इंटरव्यू दिया और उस इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने मैच के बाद यश दयाल को मैसेज किया और 5 छक्के लगाने के बाद यह दयाल जहां काफी मायूस थे। तो वहीं ऐसा लग रहा था कि वह मैदान पर ही रो देंगे। उन्होंने अपने चेहरे को तौलिए से ढक लिया था। बता दें यह दोनों ही खिलाड़ी घरेलू टीम में एक साथ खेलते हैं और काफी अच्छे दोस्त भी हैं।

क्रिकेट के खेल में ऐसा होता है

रिंकू सिंह ने  इंटरव्यू में बताया कि मैंने आज यश दयाल को मैच के बाद मैसेज किया और कहा कि-

” क्रिकेट का खेल है जहां पर ऐसा होता है तुम ने पिछले साल काफी अच्छा प्रदर्शन किया था मैंने बस उसे प्रेरित करने की कोशिश की थी।”

कोलकाता नाइट राइडर्स फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर यश के लिए दिल छू लेने वाली बात लिखी थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि है मैदान का सबसे कठिन दिन था। क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों के साथ कभी कभी ऐसा होता है आप एक चैंपियन है यह सौरभ मजबूत तरीके से वापसी करेंगे।

जानिए क्या है पूरी बात

रविवार के दिन केकेआर और गुजरात के बीच एक शानदार बढ़त देखने को मिली। जहां गुजरात ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 204 रन बनाए। जवाब में केकेआर ने 19 ओवर के बाद सात विकेट पर 176 रन बना लिए थे रिंकू सिंह 16 गेंद पर 18 और उमेश यादव 5 गेंद पर 4 रन बनाकर खेल रहे थे।

गुजरात की जीत लगभग साफ-साफ देख रही थी तो वहीं यह दयाल के आखिरी ओवर की पहली गेंद और उमेश यादव ने एक रन बनाया और बाकी 5 गेंदों पर लगातार रिंकू सिंह ने 5 छक्के जड़ दिए और केकेआर को एक शानदार जीत हासिल हुई।

ALSO READ: IPL 2023 के बीच CSK की टीम पर लगेगा बैन? अचानक इस वजह से शुरू हुआ हंगामा, टीम से हो गई है ये बड़ी गलती

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00