POLAARD FIGHT

रविवार को आईपीएल (IPL 2024) में अल-क्लासिको मुकाबला खेला गया। जहां एक रोमांचक मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 20 रन से शिकस्त दे दी। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने लड़ने की कोशिश की, लेकिन टीम मुकाबला जीत नहीं सकी।

वहीं इस मुकाबले में टीम के बल्लेबाजी कोच किरोन पोलार्ड (Kieron  डगआउट में अंपायरों से भिड़ते हुए नजर आए। आईये जानते हैं इसके बारे में आखिरी क्या हुआ था। उस मैदान में…….

पोलार्ड और बाउचर ने अंपायर से की बहस

दरअसल शार्दुल ठाकुर द्वारा फेंके गए मुंबई के 15वें ओवर में अंपायरों के एक विवादास्पद फैसले के बाद किरोन पोलार्ड अंपायरों से बहस करते हुए नजर आए। इस दौरान एमआई ने डीआरएस समीक्षा का विकल्प चुना, यह मानते हुए कि अंतिम डिलीवरी वाइड थी, क्योंकि यह बाहर थी और हार्दिक पंड्या ने एक बड़ा स्विंग करने का प्रयास किया लेकिन चूक गए।

तीसरे अंपायर ने सीएसके के पक्ष में फैसला सुनाया, जिससे पोलार्ड और एमआई टीम के सदस्यों को काफी निराशा हुई। यही कारण रहा है कि डगआउट में बैठे टीम के बैटिंग कोच किरोन पोलार्ड और हेड कोच मार्क बाउचर मैच रेफरी से बहस करते दिखे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हुआ।

टीम के प्रदर्शन से निराश हुए कप्तान हार्दिक पंड्या

इस मैच में टीम के प्रदर्शन से कप्तान हार्दिक पंड्या निराश नजर आए। उन्होंने कहा, बन v

“हम रन चेस में काफी अच्छी तरह से आगे बढ़ रहे थे जब तक पथिराना आक्रमण में नहीं आए और उन्होंने आकर दो विकेट ले लिए। यह इस बारे में था कि उस समय सबसे अच्छा क्या है, हम कुछ अलग कर सकते थे। मुझे 100 प्रतिशत क्रिकेट खेलना पसंद है।”

वहीं हार्दिक पंड्या ने आगे मैच की तैयारियों को लेकर कहा,

“हम अगले चार मैचों के लिए तैयार हैं, अच्छी क्रिकेट खेलने की जरूरत है, तीव्रता बरकरार रखने की जरूरत है।”

ALSO READ: Rishabh Pant पर मंडरा रहा है आईपीएल से बैन लगने का खतरा, बीच IPL में लग सकता है दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पर बैन

Published on April 15, 2024 7:58 pm