mitchell starc KKR IPL 2024

इस साल आईपीएल (IPL 2024) के सबसे महंगे खिलाड़ी मिचेल स्टार्क (Mitchel Starc) हैं, जिन्हें 24 करोड़ से भी ज्यादा में केकेआर (KKR) की टीम ने खरीद कर अपनी टीम में शामिल किया था। वें अब तक छह मुकाबले खेल चुके हैं, लेकिन टूर्नामेंट में अब तक 5 विकेट ही हासिल कर पाए हैं। जिसके कारण उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। अब हाल ही में इसको लेकर उन्होंने चुप्पी तोड़ी और अपना जवाब सभी को दिया।

Mitchel Starc ने बताया टी20 में खराब प्रदर्शन की वजह

मैच के बाद बात करते हुए मिचेल स्टार्क (Mitchel Starc) ने कहा कि

“मैंने पिछले कुछ वर्षों में बहुत अधिक टी20 क्रिकेट नहीं खेला है, इसलिए मुझे चीजों की लय में वापस आने और बेहतर प्रभाव डालने में शायद थोड़ा अधिक समय लगा। इसलिए आज का दिन अच्छा था उस संबंध में।”

मिचेल स्टार्क (Mitchel Starc) ने कहा,

“टी20 क्रिकेट में कार्यभार संभालना और आईपीएल की कठिनाइयों से तालमेल बिठाना टेस्ट क्रिकेटरों के लिए कठिन नहीं है। मैं 34 वर्ष का हूं, इसलिए मैं अपने कार्यभार के साथ बहुत अच्छा हूं। मैं यह लंबे समय से कर रहा हूं, इसलिए यह ठीक है। यह टी20 क्रिकेट है। जो लोग बहुत अधिक टेस्ट क्रिकेट खेलते हैं, उनके लिए यह निश्चित रूप से शारीरिक रूप से बहुत आसान है। शायद इसके सामरिक पक्ष के लिए अधिक अभ्यस्त होना होगा।”

मिचेल स्टार्क ने आगे कहा कि

“टी20 क्रिकेट में खेल इतनी तेजी से आते हैं कि खिलाड़ी वास्तव में सोच भी नहीं पाते कि क्या हुआ है।”

हमने शुरुआत अच्छी की है: Mitchel Starc

मिचेल स्टार्क ने टीम के आगे के प्रदर्शन को लेकर बात करते हुए कहा कि

“हम मंगलवार को फिर से खेलते हैं, और मुझे लगता है कि यह टी20 क्रिकेट की एक विशेषता है, चाहे आपका दिन अच्छा हो या बुरा। आप तुरंत अगले गेम पर ध्यान केंद्रित करते हैं। वहीं अब तक, हमने एक समूह के रूप में सीज़न की शुरुआत काफी अच्छी की है, और अब हम मंगलवार की ओर बढ़ रहे हैं।”

उन्होंने कहा,

“जिस तरह से हमने गेंदबाजी की, उससे हमने एलएसजी को अपने बराबर बनाए रखा और यह हमारे बल्लेबाजों के आउट होने के तरीके से पता चला और अंत में उन्होंने काफी अच्छा प्रदर्शन किया। इसलिए केकेआर के लिए यह काफी ठोस दिन है।”

ALSO READ: रोहित शर्मा के शतक के बावजूद हारी मुंबई इंडियंस, इस वजह से अंपायर से भीड़ गये थे किरोन पोलार्ड, अब वजह आई सामने

Published on April 15, 2024 8:14 pm