Placeholder canvas

‘आज मैंने सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी नही की’ 5 विकेट लेने के बाद मिशेल सैंटनर ने क्यों कही ये बात

ममिशेल सैंटनर न्यूजीलैंड के सबसे कम्प्लीट प्लेयर माने जाते हैं. आज एक बाद फिर से उन्होंने साबित किया कि उन्हें क्यों इतना रेट किया जाता है. पहले बल्लेबाजी करते हुए मिशेल सैंटनर ने सिर्फ 17 गेंदो में 3 चौके और 2 छक्के की मदद से 36 रनों की पारी खेली.

वहीं गेंदबाजी करते हुए सैंटनर ने पांच बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. इस आलराउंडर प्रदर्शन के लिए मिशेल सैंटनर को मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया. आइए पढ़ते हैं मिशेल सैंटनर ने मैच के बाद क्या कहा.

मिशेल सैंटनर ने कही ये बात

मैन ऑफ द मैच रहे मिशेल सैंटनर ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए कहा कि,

‘बहुत बुरा नहीं, बल्लेबाजी में आगे रहने वाले लड़कों को श्रेय, उन्होंने हमें एक अच्छा मंच दिया. बीच में थोड़ा सा गैप था लेकिन हमने 320 के पार पहुंचने में अच्छा प्रदर्शन किया. रोशनी में यह थोड़ा फिसला लेकिन हमने उन्हें रोक लिया और अच्छी गेंदबाजी की. आज रात अच्छी थी, खूब खरीदारी हुई, आज रात मैंने अपनी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी नहीं की, लेकिन पुरस्कार पाकर खुश हूं. हम टिके रहे और साझेदारी में विकेट लिए, हम विकेट लेने में कामयाब रहे जैसे हमने इंग्लैंड के खिलाफ उन्हें धीमा करने के लिए किया था. आज यह धीमी थी, पिच पर टिकी हुई थी और उनके स्पिनरों ने भी वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की.’

विश्व कप में न्यूजीलैंड के सबसे सफल गेंदबाज

विश्व कप में न्यूजीलैंड के लिए सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी की सूची कुछ इस प्रकार बनेगी. सबसे पहला नाम टीम साउदी का होगा. टीम साउदी ने 33 रन देकर 7 खिलाडियों को पवेलियन भेजा था. यह साल 2015 की बात है. वहीं साल 2003 में न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज शेन बाॅन्ड ने 23 रन देकर 6 ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को पवेलियन भेजा था.

तीसरे नम्बर पर सर रिचर्ड हैडली का नाम आता है. इन्होंने 5 श्रीलंकाई बल्लेबाजको 25 रन देकर पवेलियन भेजा था. 27 रन देकर ट्रेंट बोल्ट ने पांच ऑस्ट्रेलिया पवेलियन भेजा था.

वहीं जेम्स नीशम ने 31 रन देकर पाचं अफगानिस्तानी बल्लेबाज को पवेलियन भेज था. आज मिशेल सैंटनर ने आज 59 रन देकर पांच विकेट लिया.

ALSO READ: बॉलीवुड की इस अभिनेत्री ने खोल दिया बॉलीवुड का काला सच, कहा- फिल्मों में काम पाने के लिए डायरेक्टर के साथ सोना पड़ता है!