Rohit Sharma on his retirement

जून में होने वाले टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup 2024) के लिए तैयारियां जोरों पर है। टूर्नामेंट को लेकर सभी टीमें तैयारियों में जुटी हुई है। इस टूर्नामेंट को लेकर भारतीय टीम (Team India) तैयारियों में जुटी हुई है। इसको लेकर हाल ही में खबरें आयी थी कि विराट कोहली (Virat Kohli) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के लिए ओपनिंग करेगें। अब इसको लेकर रोहित शर्मा ने ही बड़ा खुलासा किया है।

Rohit Sharma ने बताया इस खबर को अफवाह

हाल ही में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक यूट्यूब चैनल को इंटरव्यू दिया है। जहां कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बताया कि

“पिछले कुछ दिनों से मीडिया में खबरें चल रही है कि मैं, अजित अगरकर और राहुल द्रविड़ एक-दूसरे से मिले और टी20 विश्व कप 2024 को लेकर मीटिंग हुई है। तीनों अलग-अलग और अपनी-अपनी जगहों पर हैं। मीडिया में यह सब फेक न्यूज है।”

इसको लेकर रोहित शर्मा ने आगे कहा कि

“सब फेक न्यूज है। हमने अभी तक टी20 विश्व कप को लेकर कोई चर्चा नही की है। हम अभी टी20 विश्व कप को लेकर तैयारियों में जुटे हैं। लेकिन हमारी अभी तक कोई भी मीटिंग नहीं हुई है। जब भी होगा तब इसका पता सबको चलेगा।”

किस विकेटकीपर को मिलेगा मौका? कप्तान Rohit Sharma ने दिया जवाब

इस वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा ने विकेटकीपर को लेकर भी बात की। रोहित शर्मा ने कहा-

“मुझे लगता है कि एमएसडी को निश्चित रूप से वेस्टइंडीज आने के लिए मनाना मुश्किल होगा। वो बीमार और थके हुए महसूस कर रहे हैं। हालांकि वह अमेरिका में गोल्फ खेल रहे हैं। मुझे लगता है कि डीके को मनाना आसान होगा।”

ऐसे में रोहित ने धोनी को खारिज करते हुए बताया कि कार्तिक के लिए टी20 विश्व कप में जगह बनाने की संभावना है। गौरतलब है कि साल 2024 में दिनेश कार्तिक ने टी20 विश्व कप की टीम में अपनी जगह बना ली है।

ALSO READ: विराट कोहली आउट थे या नॉट आउट? RCB के कप्तान Faf Du Plessis ने दिया Virat Kohli के विवादित आउट पर ये जवाब