Placeholder canvas

IPL में बतौर कप्तान नहीं खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी, रविंद्र जडेजा नहीं बल्कि ये खिलाड़ी बनेगा चेन्नई सुपर किंग्स का नया कप्तान

पांच बार आईपीएल की ट्रॉफी अपने नाम करने वाली चेन्नई सुपर किंग ने भले ही आईपीएल के 16 वे सीजन के खिताब को अपने नाम किया हो। लेकिन इस सीजन के समाप्त होने के साथ ही टीम की मुश्किलें समाप्त नहीं हुई है। दरअसल धोनी के संन्यास लेने की खबरें अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं, लेकिन इस सबके बीच सबसे बड़ा सवाल यह है कि अगर वह अगले सीजन में नहीं खेलेंगे तो टीम की कप्तानी आखिर कौन संभालेगा।

कौन होगा सीएसके का अगला कप्तान

दरअसल आईपीएल के इस सीजन में धोनी अपने घुटने की चोट से परेशान दिखाई दिए। जिसकी वजह से वह बल्लेबाजी मैं भी निचले क्रम पर मैदान पर उतरते हुए दिखे। वहीं धोनी अगर अगले सीजन में टीम की तरफ से खेलते हुए दिखाई नहीं देते हैं, तो सीएसके किस खिलाड़ी को टीम की कप्तानी देगी अभी तक तय नहीं हुआ है लेकिन इन सबके बीच में एक युवा खिलाड़ी का नाम सबसे तेजी से सामने आ रहा है।

इस खिलाड़ी को कप्तान बना सकती है सीएसके

दरअसल हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि सीएसके के लिए सलामी बल्लेबाज के तौर पर खेलने वाले ऋतुराज गायकवाड हैं। बता दें आईपीएल के 15 वें सीजन में सीएसके ने अपना कप्तान बदला था और जडेजा को कप्तानी की जिम्मेदारी सौंपी थी, लेकिन जडेजा की कप्तानी में टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी जिसकी वजह से एक बार फिर टीम की कप्तानी धोनी को सौंपी गई।

ALSO READ: WTC Final: बर्बाद हो जाएगी Team India की मेहनत, मैच ड्रॉ होने पर ICC इस टीम को थमा देगी ट्रॉफी