Placeholder canvas

मरने के बाद भी करोड़ो की संपति छोड़ गया है माफिया अतीक अहमद, जानिए कौन होगा अब उसके चल अचल संपति का बारिश

शनिवार की रात उत्तर प्रदेश के इतिहास में याद किया जाएगा, क्योंकि यूपी के सबसे बड़े माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ को पुलिस कस्टडी में तीन शूटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी और वह तीनों शूटर मीडिया के बीच में आई कार्ड पहन कर आए थे। जिसके बाद प्रयागराज में हाई अलर्ट किया गया। वहीं  पूरे प्रदेश में 144 लगाई गई। अब अतीक अहमद के जाने के बाद यह सवाल उठता है कि उनकी संपत्ति का वारिस कौन होगा।

2019 में इतनी थी अतीक के पास प्रॉपर्टी

लखनऊ में अतीक अहमद की पूरी संपत्ति  25 करोड़ की संपत्ति है। उसके नाम पर 18,02, 03,15 की चल संपत्ति और उसकी पत्नी के नाम पर 18,03, 29,46 रूपये की चल संपत्ति है। वहीं अतीक के नाम पर 19 करोड़ से अधिक की अचल संपत्ति और जमीन और आलीशान महल फ्रॉम हाउस भी थे।

अतीक के पांच बेटे माफिया की कीमत के पांच बेटे हैं। जिसमें से एक की मौत हो चुकी है। झांसी पुलिस ने असद का एकाउंटर कर  दिया । इस एकाउंटर में शूटर गुलाम की भी मौत हुई थी । वहीं अब अतीर भी इस दुनिया में नहीं रहा।

15 अप्रैल की शाम मेडिकल टेस्ट के लिए के साथ ले जाने के दौरान 3 शूटरों ने अतीक और उसके भाई अशरफ को मौत के घाट उतार दिया। अतीक के पांच बेटे में से असद की मौत हो चुकी है। वहीं अतीक के बेटे मोहम्मद उमर और मोहम्मद अली दोनो नाबालिग बेटे हैं। यह सभी जेल में है और सजा काट रहे हैं।

सबसे ज्यादा है बेनामी संपत्ति

बता दें कि सबसे ज्यादा बेनामी संपत्तियां 50 से अधिक सेल कंपनी में अतीक अहमद ने ब्लैक मनी लगाया था। उसके पास नोट गिनने की दो मशीनें थी और वह 1 करोड़ कैश और बैंक खाते और बड़ी मात्रा पैसै और जेवरात भी मिले थे।

अब सवाल यह उठता है कि अतीक के  करोड़ की संपत्ति का वारिस कौन होगा यह सबके मन में सवाल है।  आपको बता दें कि उसके करोड़ों की संपत्ति अतीक के चारों बेटों को ही मिलेगा।

ALSO READ: ‘पुलिस एनकाउंटर होगा या कोई अपना ही सिरफिरा आदमी सड़क किनारे’ 19 साल पहले ही अतीक अहमद ने कर दी थी अपने मौत की भविष्यवाणी