Placeholder canvas

‘ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान को हराकर वर्ल्ड कप जीतेगा’, मिचेल मार्श ने किया दावा तो माइकल वॉन बोले “अच्छा भारत तो….

ऑस्ट्रेलियाई टीम इस वक्त दक्षिण अफ्रीका से एकदिवसीय सीरीज खेल रही है. आप से बता दें कि इसी वर्ष 5 अक्टूबर से वनडे विश्व कप भी खेला जाएगा. वनडे विश्व कप में अब तक सबसे सफल टीम ऑस्ट्रेलिया ही मानी जाती है. ऑस्ट्रेलिया ने विश्व कप का टाइटल पांच बार अपने नाम किया है.

इस बार वनडे विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया का पहला मैच मेजबान भारत से होने वाला है. इस बीच ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर मिचेल मार्श का बयान वायरल हो रहा, जिसमें वह बता रहे हैं कि इस बार का विश्व कप कौन जीतेगा.

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच होगा फाइनल जिसमें…

क्लब प्रेयरी फायर पॉडकास्ट में पूर्व अंग्रेजी बल्लेबाज वॉन, ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर मिचेल मार्श और एडम गिलक्रिस्ट से बात कर रहे थे. इस दौरान वर्ल्ड कप को लेकर बातचीत होने पर वॉन ने मार्श से पूछा कि भारत में इस बार वर्ल्ड कप का बड़ा सेलिब्रेशन होने वाला है तो भारत, पाकिस्तान और इंग्लैंड में से कौन जीतेगा?

इस पर मार्श ने कहा,

‘मैं ईमानदारी से कहूं तो फाइनल में ऑस्ट्रेलिया पाकिस्तान को हराएगा.’

माइकल वॉन ने फिर कहा,

‘भारत गया. इंग्लैंड तो खैर… लेकिन मिच सोशल मीडिया तुम्हारे लिए अच्छा नहीं रहने वाला है.’

ऑस्ट्रेलिया के सामने भारत 65 पर आलआउट हो जाएगा

मार्श ने फिर कुछ महीनों पुराना एक किस्सा सुनाया. इसमें उन्होंने कहा,

‘दो महीनों पहले मुझसे पूछा गया था कि वर्ल्ड कप में भारत, ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान स्कोरकार्ड क्या रहेगा और मैंने कहा था कि ऑस्ट्रेलिया 370 रन बनाएगा और भारत 65 रन पर सिमट जाएगा. तो आप सोच सकते हैं कि मेरा सोशल मीडिया कैसा होगा. भारतीय क्रिकेट फैंस ने धज्जियां उड़ा दी, मुझे नहीं पता कि वे मेरा व्यंग्य समझ पाए, लेकिन मुझे तीखी प्रतिक्रियाएं झेलनी पड़ीं.’

वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल के स्कोर के बारे में पूछे जाने पर मार्श ने कहा था कि,

‘ऑस्ट्रेलिया अपराजित रहेगा, फाइनल में भारत को हराएगा. ऑस्ट्रेलिया दो विकेट पर 450 रन बनाएगा और भारत 65 रन पर ऑलआउट.’

ALSO READ: रोहित शर्मा और अजित अगरकर से करीबी रिश्ता होने की वजह से इस खिलाड़ी को मिला विश्व कप 2023 में मौका, प्लेइंग 11 का बना हिस्सा तो हारना तय!