Placeholder canvas

IND vs NZ: भारतीय फैंस के लिए खुशखबरी, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा टी20 देखने के लिए नहीं देने होंगे पैसे, ऐसे देख सकते हैं लाइव

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा टी-20 मैच 1 फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. आप से बता दें कि टी-20 सीरीज इस वक्त 1-1 की बराबरी पर खड़ी है. सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को 21 रन से हरा दिया था. वही दूसरे मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 6 विकेट से मात दिया था जिससे सीरीज 1-1 के बराबरी पर आया है.

इस सीरीज का अगला मैच परसों यानी 1 फरवरी को खेला जा रहा है. आइए इस लेख में आपको बताते हैं कि सीरीज का तीसरा मैच कब और कहां देखा जा सकता है.

कब और कहां देखा जा सकता है मैच

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज का अगला यानी तीसरा मैच 1 फरवरी को अहमदाबाद में खेला जाएगा. सीरीज का तीसरा मैच भारतीय समयानुसार शाम 7.00 बजे से शुरू होगा. भारत-न्यूजीलैंड के बीच खेला जाने वाला तीसरा टी20 मैच स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के टीवी चैनल पर लाइव देखा जा सकता है.

इसके अलावा ये मैच फ्री DTH कनेक्शन पर डीडी स्पोर्ट्स पर भी देखा जा सकता है. मैच की लाइव स्ट्रीमिंग Disney+Hotstar पर देखी जा सकती है. लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए आप को हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन लेना पड़ेगा. न्यूजीलैंड के खिलाफ इस सीरीज के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी शुरू होगा.

टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का स्क्वॉड

हार्दिक पंड्या (कप्तान), सूर्य कुमार यादव (उप-कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ, ऋतुराज गायकवाड़, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक, शिवम मावी और मुकेश कुमार.

ALSO READ:अंबाती रायडू के भाई ने फिर की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, टीम इंडिया का खटखटाया दरवाजा

भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड का स्क्वॉड

मिचेल सैंटनर (कप्तान), फिन ऐलेन, माइकल ब्रेसवेल, मार्क चैपमैन, डेवॉन कॉनवे (विकेटकीपर), डेन क्लीवर (विकेटकीपर), जैकब डफी, लॉकी फर्ग्यूसन, बेंजामिन लिस्टर, डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स (विकेटकीपर), माइकल रिपन , हेनरी शिपले, ईश सोढ़ी और ब्लेयर टिकनर.

ALSO READ: टीम इंडिया के लिए तैयार हो रहा है सहवाग जैसा आक्रामक बल्लेबाज, वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के लिए बन सकता तुरूप का इक्का