Placeholder canvas

‘तुम्हारी क्या प्रॉब्लम है..’ बीच मैच में जोस बटलर का माथा ठनका, इंग्लैंड कप्तान ने बल्लेबाज की लगा दी क्लास, देखें

इस वक्त दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच एकदिवसीय सीरीज चल रही है. सीरीज के पहले मैच में दक्षिण अफ्रीका ने इंग्लैंड को 27 रन से हरा दिया था. वही दूसरे मैच में दक्षिण अफ्रीका टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड ने 50 ओवर में 342 रन का स्कोर खड़ा किया. जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने यह लक्ष्य 5 विकेट खोकर प्राप्त कर लिया. मैच के दौरान जोश बटलर और दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज वेन डू सेन के बीच कहा-सुनी हो गई है.

मैच के बाद सफाई दिया जोश बटलर ने

ऐसे में जब बटलर ने गेंद को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने बल्लेबाज से शिकायत की आप उनका रास्ता रोक रहे हैं. बटलर ने कहा- ‘मैं गेंद को पकड़ने की कोशिश कर रहा हूं,’ इस पर डूसेन ने भी रिएक्ट किया औऱ कहा, ‘हां मैने तुम्हें देखा है’.

इस जवाब को सुनकर इंग्लैंड के कप्तान का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और पलट कर जवाब देते हैं, ‘तुम्हारी क्या प्रॉब्लम है रेसी? मुझे गेंद पकड़ने और कैच लेने की अनुमति है, जब भी मैं गेंद पकड़ने की कोशिश करता हूं, तो हर बात आपके बारे में नहीं होता है.’

ALSO READ: टीम इंडिया में अर्शदीप सिंह का करियर खत्म करेगा उनका जिगरी यार, जल्द छीन लेगा उनकी जगह! दुश्मनी में बदलेगा भाई जैसा रिश्ता

टेम्बा बावुमा का शानदार शतक

343 रन के लक्ष्य के पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत अच्छी रही. एक तरफ जहां डी काक ने 28 गेंदो से 4 चौके और 1 छक्के की मदद से 31 रनों की पारी खेली. वही दूसरी तरफ सलामी बल्लेबाज टेम्बा बावुमा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक जड़ दिया.

बावुमा ने 102 गेदो में 14 चौके और 1 छक्के की मदद से 114 रनों की पारी खेली. अंत में डेविड मिलर ने 58 रनों की पारी खेली और दक्षिण अफ्रीका को मैच में आसानी से जीत दिला दिया. इंग्लैंड के तरफ से सबसे सफल गेंदबाज आदिल रशीद और ओली स्टोन ने दो-दो सफलताएं प्राप्त की. वही दूसरी तरफ सैम करन को भी एक विकेट मिला.

ALSO READ:अगर इन 11 खिलाड़ियों के साथ उतरी टीम इंडिया तो वनडे वर्ल्ड कप 2023 का चैंपियन बनना पक्का! 11 साल बाद पूरा होगा सपना!