Heinrich Klaasen kavya maran srh ipl 2024

Wanindu Hasaranga, SRH, IPL 2024: श्रीलंका के स्पिनर वानिंदु हंसरंगा (Wanindu Hasaranga) टेस्ट क्रिकेट में वापसी के लिए एक बार फिर तैयार हैं। उन्होंने पिछले साल अगस्त में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी थी, लेकिन अब अगले हफ्ते से होने वाली बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए उनका नाम टीम में आ गया है और वें एक बार फिर टेस्ट क्रिकेट में खेलते हुए दिखाई देने वाले हैं, जिसके कारण आईपीएल (IPL 2024) के शुरूआती 3 मैच में खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे।

Wanindu Hasaranga को मिला टेस्ट सीरीज में जगह

श्रीलंका की टीम को हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में हार का सामना करना पड़ा था। टीम अब नहीं चाहती है कि टेस्ट सीरीज गंवा दे। यही कारण है कि टीम में स्पिनर वानिंदु हंसरंगा को चुना गया है।

उन्हें बांग्लादेश में दो मैचों की श्रृंखला के लिए 17 सदस्यीय टीम में नामित किया गया है। हसरंगा ने अपने सफेद गेंद के करियर को लंबा करने के लिए अगस्त 2023 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी।

वह अब 22 मार्च से शुरू होने वाले टेस्ट मैच में खेलते हुए दिखाई देंगे। इसके बाद दूसरा टेस्ट मैच 29 मार्च से खेला जाएगा, जिसमें वें खेलते हुए दिखाई देंगे। जिसके कारण वें आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे।

1.5 करोड़ रुपये में SRH ने खरीदा था

वानिंदु हंसरंगा को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीम ने 1.5 करोड़ रुपये खर्चकर अपनी टीम में शामिल किया था। लेकिन अब श्रीलंका की टेस्ट टीम में होने के कारण वें शुरुआत 3 मैचों में टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। वह अपनी टीम (SRH) के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे।

बांग्लादेश सीरीज के लिए श्रीलंका टेस्ट टीम:

धनंजय डी सिल्वा (कप्तान), कुसल मेंडिस (उपकप्तान), दिमुथ करुणारत्ने, निशान मदुश्का, एंजेलो मैथ्यूज, दिनेश चांडीमल, सदीरा समरविक्रमा, कामिन्दु मेंडिस, लाहिरू उदारा, वानिंदु हसरंगा, प्रभात जयसूर्या, रमेश मेंडिस , निशान पेइरिस, कसुन राजिथा, विश्व फर्नांडो, लाहिरू कुमारा, चमिका गुणसेकरा

ALSO READ: Rohit Sharma ने सभी अटकलों पर लगाया विराम, मुंबई इंडियंस की टीम से जुड़े, नेट्स में लगाए लंबे-लंबे शॉट्स