Placeholder canvas

Virendra Sehwag ने विराट कोहली और शुभमन गिल को नजरअंदाज कर इन 5 खिलाड़ियों को बताया आईपीएल 2023 में सर्वश्रेष्ठ

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में अपने बल्ले से धमाल मचाने वाले टॉप 5 खिलाड़ियों का चयन वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने किया है, जिन्होंने इस सीजन अपनी टीम के लिए जमकर कहर मचाया है. इस बात से कोई इनकार नहीं कर सकता कि इस साल कई युवा और दिग्गज खिलाड़ियों ने अपने कमाल से सुर्खियां बटोरी है, पर सबसे हैरानी वाली बात यह है कि वीरेंद्र सहवाग ने जिस टॉप 5 धाकड़ बल्लेबाजों को चुना है, उनमें विराट कोहली और शुभ्मन गिल का नाम नहीं है.

इन पांच खिलाड़ियों को दी जगह

इस सीजन दमदार खेल दिखाने वाले टॉप 5 बल्लेबाज का नाम लेते हुए वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने पहले नंबर पर रिंकू सिंह को चुना, जिन्होंने लगातार पांच छक्के लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. वहीं दूसरे नंबर पर मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज शिवम दुबे को उन्होंने चुना, जिन्होंने 160 से ज्यादा की स्ट्राइक रेट से 33 छक्के लगाए हैं.

वहीं तीसरे नंबर पर उन्होंने यशस्वी जयसवाल को चुना है. इसके बाद सूर्यकुमार यादव और अंतिम खिलाड़ी हेनरिक क्लासेन के रूप में चुना गया है.

इन खिलाड़ियों को किया नजरअंदाज

सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने जो आईपीएल 2023 (IPL 2023) के टॉप 5 खिलाड़ी चुने हैं, उसमें विराट कोहली, शुभमन गिल, फाफ डू प्लेसिस जैसे बल्लेबाजों को पूरी तरह नजरअंदाज किया गया है.

आपको बता दें कि गुजरात के लिए खेलते हुए शुभमन गिल ने इस साल ऑरेंज कैप पर कब्जा जमाया है. वहीं विराट कोहली की टीम भले ही प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाई, लेकिन उन्होंने भी इस सीजन कमाल का खेल दिखाया.

ALSO READ: IPL 2023 से भारत को मिला जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी से भी खतरनाक गेंदबाज, अकेले TEAM INDIA को जीता देगा विश्व कप 2023