Placeholder canvas

वही स्टांस, वही बैकलिफ्ट…गेंदबाजी को तबाह करने आ गया वीरेंद्र सहवाग का बेटा, पिता से भी 2 कदम आगे है आर्यवीर

भारत के धाकड़ ओपनर वीरेंद्र सहवाग के खेल का तरीका निराला था. उनका हैंड और आई काॅमिबिनेशन का दिवाना विश्व का हर क्रिकेट प्रेमी होगा. लेकिन यह हैरानी वाली बात है कि वीरेंद्र सहवाग का जो क्लास है वह उनके बाद किसी और क्रिकेटर में नही दिखा है. अब एक वीडियो सोशल मीडिया पर दिख रहा है, जहाँ बल्लेबाज बिल्कुल वीरेंद्र सहवाग जैसा बल्लेबाजी करता दिख रहा है.

आर्यवीर सहवाग पिता से दो कदम आगे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaryavir Sehwag (@aaryavirsehwag)

जिस बल्लेबाज की बात हम कर रहे है वह कोई और नही वीरेंद्र सहवाग के बड़े बेटे आर्यवीर सहवाग हैं. आर्यवीर सहवाग का सलेक्शन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल (बीसीसीआई) द्वारा आयोजित अंडर-16 विजय मर्चेंट ट्रॉफी में दिल्ली टीम के स्क्वॉड में चयन हुआ है. अभी आर्यवीर सहवाग उम्र में सिर्फ 15 साल के है लेकिन अभी से वह हर पहलू पर ध्यान दे रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aaryavir Sehwag (@aaryavirsehwag)

विराट कोहली हैं फेवरेट क्रिकेटर

वीरेंद्र सहवाग के बेटे आर्यवीर सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. उन्होंने अपने प्रैक्टिस सेशन का वीडियो शेयर किया है. जहाँ वह हर प्रकार का शाॅट खेल रहे है. इस वीडियो में आर्यवीर सहवाग के अंदर वह टेम्परामेंट दिखा जिसकी जरूरत इंटरनेशनल क्रिकेट में होती है.

उन्होंने इंस्टाग्राम का पोस्ट डाला है, जहाँ वह भारत के सुपरस्टार खिलाड़ी विराट कोहली के साथ खड़े है. कैप्शन में वह लिखते है कि विराट कोहली उनके पसंदीदा क्रिकेटर है. साल 2018 में आर्यवीर सहवाग ने विराट का इंटरव्यू भी लिया था.

ALSO READ: IND vs BAN: दूसरे वनडे में बदल जाएगी भारत की सलामी जोड़ी, रोहित शर्मा के साथ नजर आएगा ये भारतीय खिलाड़ी

ऐसी है पूरी टीम

आर्नव बग्गा (कप्तान), प्रणव, सार्थक रे, अनिंदो, श्रेय सेठी, प्रियांशु, लक्ष्मण, उद्धव मोहन, आर्यवीर सहवाग, ध्रुव, किरित कौशिक, नैतिक माथुर, मोहक कुमार, शांतनु यादव और सचिन. हालांकि आर्यवीर को पहले मैच में खेलने का मौका नहीं मिला.

बिहार के खिलाफ मुकाबले में उन्हें टीम में जगह नहीं मिली. लेकिन जिस प्रकार से उनके शाॅट सलेक्शन दिख रहे है, क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना है कि जल्द ही आर्यवीर सहवाग का प्लेइंग टीम में मौका मिलेगा.

ALSO READ:IPL 2023: 991 खिलाड़ियों ने कराया आईपीएल नीलामी 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन सिर्फ इन 89 खिलाड़ियों पर लगेगी बोली