anushka sharma sister in law

टीम इंडिया के खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा दोनों की जोड़ी को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जाता है. देखा जाए तो दोनों ही कपल सोशल मीडिया पर अपने स्टाइल और फिटनेस को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं.

आज हम आपको विराट कोहली (Virat Kohli) की भाभी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो दिखने में अनुष्का शर्मा से भी बेहद खूबसूरत हैं और वह अपने स्टाइल और फिटनेस को लेकर भी हमेशा चर्चा में छाई रहती है.

विराट कोहली के परिवार में हैं ये लोग

विराट कोहली (Virat Kohli) के परिवार में अनुष्का शर्मा के अलावा उनकी मां और एक बड़े भाई और भाभी भी हैं, जिनका नाम विकास कोहली है और उनकी भाभी का नाम चेतना कोहली है. भले ही विराट कोहली की भाभी कोई बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से भी कम नहीं है.

कुछ साल पहले ही विराट कोहली (Virat Kohli) के भाई विकास कोहली ने चेतना कोहली से शादी की थी और दोनों भाइयों के बीच काफी अच्छा संबंध है.

बेहद खूबसूरत है Virat Kohli की भाभी

CHETNA KOHLI

विराट कोहली (Virat Kohli) की भाभी चेतना कोहली एक होममेकर हैं, लेकिन उनकी लाइफस्टाइल अगर आप देखेंगे, तो बेहद ही लग्जरी है. विराट कोहली के भईया और भाभी दोनों दिल्ली में रहते हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि चेतना कितनी खूबसूरत और फिट है.

वह अपनी फिटनेस को भी उतना ही तवज्जो देती है, जितना कि अपने काम को. विराट कोहली अनुष्का शर्मा की शादी और रिसेप्शन पार्टी में भी उनके भाई और भाभी पूरी तरह से सुर्खियों में छाए थे.

ALSO READ: “एक मैच में शतक बनाता है और फिर फ्लॉप हो जाता है” इस भारतीय खिलाड़ी पर भड़के संजय मांजरेकर, कहा निकाल फेंको इसे बाहर

हाउसवाइफ होकर भी रखती हैं खुद को मेंटेन

विराट कोहली (Virat Kohli) की भाभी चेतना एक हाउसवाइफ है और सोशल मीडिया से वह काफी दूरी बनाए रखती है जहां उनकी तस्वीरें बड़ी मुश्किल से देखने को मिलती है.

इसके बावजूद भी उनकी फिटनेस और स्टाइल को देखकर लोग उनके दीवाने हो जाते हैं. उन्होंने बेहद ही शानदार तरीके से खुद को मेंटेन करके रखा है.

रन मशीन बन चुके हैं Virat Kohli

इस वक्त देखा जाए तो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी खेली जा रही है, जिसमें विराट कोहली (Virat Kohli) भी टीम इंडिया का हिस्सा है और इस वक्त विराट कोहली रन मशीन के नाम से जाने जाते हैं, जो आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है. इस खिलाड़ी ने अपने बल्ले से बड़े- बड़े कारनामे करते हुए शानदार रिकार्ड अपने नाम दर्ज किए है.

ALSO READ: Shreesanth की पत्नी बड़े राजघराने से रखती हैं सम्बंध, हुस्न की परी हैं राजस्थान की ये राजकुमारी, खूबसूरती के मामले बॉलीवुड अभिनेत्रियां भी कोसों पीछे