Placeholder canvas

Natasha Stankovic Hardik Pandya Wedding: हार्दिक पंड्या ने नताशा स्टेनकोविक से तीसरी बार हिन्दू रीतिरिवाजों से की शादी, लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

by Avantika
HARDIK PANDYA MARRIAGE PICS

हार्दिक पंड्या: शादियों का सीजन चल रहा है कुछ दिन पहले ही अथिया शेट्टी(Athiya Shetty) और केएल राहुल(KL Rahul) शादी के बंधन में बंधे। उसके बाद एक बार फिर से 14 फरवरी को उदयपुर में नताशा और  हार्दिक पंड्या (Natasha and Hardik Pandya) ने हिंदू रीति रिवाज से सात फेरे लिए। शादी के बाद इस खूबसूरत कपल ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की जिसमें उनका रॉयल लुक देखने को मिला।

 हिंदू रीति रिवाज से हुई हार्दिक पंड्या की शादी

https://www.instagram.com/p/CousYIUsqDI/?hl=en

बता दें कि हार्दिक पंड्या और नताशा ने साल 2020 में शादी किया था। तब कोरोना का वक्त था। इसलिए इनकी शादी धूमधाम से नहीं हो सकी थी। जिसकी वजह से इन्होंने दोबारा शादी की और नताशा क्रिश्चियन वेडिंग के बाद अब हिंदू रीति रिवाज के साथ हार्दिक पंड्या की दुल्हन बनी।

 लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत दिखी नताशा

अपनी शादी के दिन नताशा ने रेड गोल्डन कलर का जोड़ा पहना था। जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए हैवी नेकपीस और बड़े झुमके हाथों में चूड़ियां और सिर पर लाल कलर का दुपट्टा ओड़ा था। जिसमें वह बहुत ही प्यारी लग रही थी।

शादी के लिए कपल ने मैचिंग आउटफिट्स पहने थे। जिसमें वो मेड फॉर ईच अदर लग रहे थे। वहीं तस्वीरों में हार्दिक पंड्या नताशा की मांग में सिंदूर भरते हुए नजर आए और उनकी आंखों में खुशी साफ झलक रही थी।

ALSO READ: Virat Kohli की भाभी हैं बला की खूबसूरत, उनकी सुंदरता के आगे अनुष्का शर्मा भी पड़ जाती हैं फीकी

एक बेटे के है पेरेंट्स नताशा और हार्दिक पंड्या

https://www.instagram.com/p/CopgFrWIU3y/?hl=en

बता दें कि हार्दिक पंड्या और नताशा एक बेटे के माता पिता हैं।  इसके बाद भी उन्होंने दोबारा शादी की और उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

तस्वीरों में ये दोनों मेड फॉर इच अदर लग रहे हैं। फैंस जमकर इमकी तारीफ कर रहें हैं। इनकी तस्वीरों पर लोग प्यार लुटा रहें हैं। और जमकर तापीफ कर रहे हैं।

ALSO READ-मोहम्मद सिराज की खतरनाक बाउंसर गेंद से डरे डेविड वार्नर, दोबारा खेलने की नहीं हुई हिम्मत, विराट कोहली ने लिया मजा, देखें वीडियो

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00