Placeholder canvas

IND vs AUS: Virat kohli के आउट होने पर जमकर हुआ बवाल, अंपायर का गलत फैसला या उंगली की चोट, फैंस आपस में उलझे

Virat Kohli: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच के दूसरे दिन का खेल गुरूवार को खेला गया। जहां दूसरे दिन लगातार स्पिनरों का दबदबा देखने को मिला। दूसरे दिन कुल 14 विकेट गिरे। जिसमें सबसे ज्यादा 8 विकेट नाथन लायन ने लिए, लेकिन स्पिनरों से ज्यादा चर्चा दूसरे दिन के खेल में विराट कोहली (Virat Kohli) के विकेट पर हुई। जो पूर दिन चर्चा का विषय बना रहा।

विराट कोहली को दूसरी बार किया कुहमैन ने आउट

दूसरे दिन के दूसरे मुकाबले में भी भारत की पारी की शुरुआत खराब रही। भारतीय टीम ने शुरुआत में जल्द ही दो विकेट गंवा दिए। इसके बाद विराट कोहली (Virat Kohli) और चेतेश्वर पुजारा ने पारी को संभालने की कोशिश की। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 22 रनों की साझेदारी की।

इस साझेदारी को आस्ट्रेलिया के युवा ऑफ स्पिनर कुहमैन ने तोड़ा। उन्होंने विराट कोहली (Virat Kohli) को पगबाधा आउट किया। इसके बाद विराट कोहली ने रिव्यू लिया लेकिन अंपायर काॅल के कारण उन्हें आउट ही करार दिया गया।

विराट कोहली 13 रन बनाकर पैवेलियन लौटे। उनकी इस सीरीज में दूसरी बार कुहमैन ने आउट किया। अब तक वें सीरीज में पांच बार कुहमैन और टाॅड मोरफी का शिकार बन चुके हैं।

ALSO READ:IPL 2023: एडेन मार्करम को सनराइजर्स हैदराबाद का कप्तान बनाए जाने पर भड़के Irfan Pathan, कहा ये 2 भारतीय खिलाड़ी थे सही दावेदार

सीरीज में लगातार फ्लॉप हुए हैं विराट कोहली

इस सीरीज में विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला शांत रहा है। वें किसी भी अर्धशतक नहीं लगा पाए हैं। अब तक उनका सीरीज में हाईएस्ट स्कोर 44 रन रहा है। इसके अलावा पहले टेस्ट मैच में 12 रन बनाए। वहीं, दूसरे टेस्ट मैच में कोहली ने दोनों पारियों को मिलाकर 64 रन बनाए। तीसरे टेस्ट मैच में किंग कोहली ने पहली पारी में 22, तो दूसरी पारी में 13 रन बनाए।

कोहली को अगले मैच में फॉर्म में लौटाना होगा। वें साल 2019 से टेस्ट क्रिकेट में शतक नहीं लगा पाए। उनका आखिरी शतक साल 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ आया था। जो उन्होेंने पिंक बाॅल टेस्ट में कोलकाता के ईडन गार्डन में लगाया था। तब से विराट कोहली शतक नहीं लगा पाए हैं।

ALSO READ: ऑस्ट्रेलिया ने 5 साल बाद भारत को भारत में ही दी करारी शिकस्त, तीसरा टेस्ट जीतते ही WTC फाइनल में पहुंचे कंगारू