Placeholder canvas

“बाबर मुझसे बातचीत करना चाहता था”, विराट कोहली ने बाबर आजम को लेकर कही ये चौकाने वाली बात

जब-जब भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट के मैदान में मुकाबला होता है। तब फैंस इस मैच को देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित होते हैं। दोनों ही टीमों के बीच भिड़ंत अपने आप में ही काफी रोमांचक होती है। जहां पाकिस्तान में बाबर आजम जैसे बड़े खिलाड़ी मौजूद हैं। तो वहीं भारतीय टीम में विराट कोहली रोहित शर्मा जैसे दिग्गज खिलाड़ी मौजूद है। इस बीच भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने बाबर आजम को लेकर के कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गए हैं।

विराट ने बाबर को लेकर कहीं बड़ी बात

दरअसल विराट कोहली ने हाल ही में स्टार भारत के साथ बातचीत की है। जहां उन्होंने बाबर आजम को लेकर की अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की ओर बाबर के साथ अपनी पहली मुलाकात को भी याद किया। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स को दिए इंटरव्यू में उसे मुलाकात को याद करते हुए कहा है कि,

“बाबर से मेरी पहली मुलाकात 2019 विश्व कप में हुई थी. मैनचेस्चटर में मैच के बाद हम एक दूसरे से मिले थे. मैं इमाद वसीम को अंडर 19 विश्व कप से ही जानता था. तो उसने मुझे रहा कि बाहर मुझसे मिलना चाहते हैं. हम दोनों ने क्रिकेट के बारे में बात की. मैंने पहले दिन से ही उनमें काफी आदर और सम्मान देखा है और इसमें अभी तक कोई बदलाव नहीं आया है.”

बाबर को बताया दुनिया का टॉप बल्लेबाज

विराट कोहली यहीं नहीं रुके उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाया और कहा कि,

“इस तथ्य के बावजूद कि वह संभवत: सभी प्रारूपों में दुनिया के शीर्ष बल्लेबाज हैं और यह सही भी है.. वह लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और मुझे उन्हें खेलते हुए देखना हमेशा पसंद किया है.”

2 सितंबर को आमने सामने होंगे बाबर और विराट

बता दें कि, बाबर आजम की टीम एशिया कप में भारत से 2 सितंबर को भेजने वाली है। एशिया कप के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच वर्ल्ड कप में मुकाबला होगा।

वर्ल्ड कप में 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान की टीम आमने-सामने होगी। ऐसे में एक बार फिर फंस विराट बनाम बाबर को मैदान में देखने के लिए उत्साहित है।

ALSO READ: 2 मैचों में पीछा कर मिली जीत के बाद तीसरे मैच में हार्दिक पंड्या ने क्यों चुनी बल्लेबाजी? भारतीय कप्तान ने बताई वजह