Placeholder canvas

IND vs SA: साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी20 से बाहर हुए विराट कोहली, इस खिलाड़ी की खुली किस्मत

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज (IND vs SA) चल रही है। इसका तीसरा और आखिरी मुकाबला 4 अक्टूबर को इंदौर में खेला खेला जाना है। बताया जा रहा है की तीसरे टी20 मैच के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग में बड़े बदलाव हो सकते हैं। 

विराट कोहली को मिलेगा आराम

भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को इंदौर में 4 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी20 मैच के लिए आराम दिया जा सकता है। सिर्फ कोहली ही नही बल्कि केएल राहुल को भी आराम दिया जा सकता है।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ विराट कोहली और केएल राहुल को आराम देकर उनकी जगह अन्य खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है जिससे कि उन्हे आजमाया जा सके। कोहली इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, विराट कोहली को आराम देने के बाद श्रेयस अय्यर की किस्मत खुल गई है अब तीसरे टी20 में उनका खेलना तय है। 

उन्होंने दूसरे मैच में 28 गेंदों पर नाबाद 49 रन की पारी खेली थी और वो भी इस वक्त अच्छी लय में हैं। केएल राहुल भी इस वक्त अच्छी फार्म में हैं। उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टी20 मैच में नाबाद अर्धशतक लगाया था। वहीं दूसरे मैच में भी उन्होंने तेज अर्धशतकीय पारी खेली थी।

ALSO READ: थम नहीं रहा सरफराज खान का बल्ला! शतकों की झड़ी लगा कर निकले सर डॉन ब्रैडमैन से आगे, भारत को मिला अपना ब्रेडमैन

सिराज को मिल सकती है जगह

तीसरे मैच में लिए कुछ और बदलाव भी प्लेइंग इलेवन में हो सकते हैं। बुमराह के चोटिल होने के बाद मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल किया है। आखिरी मैच के लिए उन्हे खिलाया जा सकता है। 

वहीं इस सीरीज के पहले दो मैचों में रविचंद्रन अश्विन को मौका मिला, हो सकता है कि तीसरे मैच के लिए युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाए। पहले मैच में अश्विन ने 4 ओवर में सिर्फ 8 रन दिए थे। वहीं दूसरे मैच में 4 ओवर में 37 रन दिए

दीपक चहर भी शानदार फॉर्म में दिखे हैं। उन्होंने पहले मैच में 4 ओवर में 24 रन देकर 2 विकेट लिए थे। वहीं दूसरे हाई स्कोरिंग मैच में चहर ने 4 ओवर में सिर्फ 24 रन ही दिए। भारत इस समय श्रृंखला में 2-0 से आगे है। 

ALSO READ: IND vs SA ODI Series: साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में चयन के हकदार थे ये 5 खिलाड़ी, चयनकर्ताओं ने की नाइंसाफी