VIRAT KOHLI NEPAL DRESSING ROOM

एशिया कप में भारत का दूसरा मैच पड़ोसी मुल्क नेपाल के साथ था. बारिश से प्रभावित इस मैच में भारत ने नेपाल को 10 विकेट से हरा दिया. भारत के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने अर्धशतक जड़े. वही विराट कोहली को बल्लेबाजी करने का मौका ही नही मिला. विराट पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ 4 रन पर आउट हो गए थे. नेपाल के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने बड़ा दिल दिखाते हुए नेपाली ड्रेसिंग रूम में जाकर नेपाली क्रिकेटरों का हौसलाअफजाई किया.

मैदान पर ही किया डांस

नेपाल के खिलाफ मैच में ग्राउंड पर कई नेपाली समर्थक दर्शक मौजूद थे. ग्राउंड पर कभी-कभी नेपाली गाने भी बज रहे थे. इस बीच फील्डिंग कर रहे विराट एकाएक डांस करने लगे. विराट के मूव्स एकदम ओरिजिनल थे. विराट के इस अंदाज पर नेपाली खिलाडी और दर्शक बहुत प्रसन्न हुए.

नेपाल के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे विराट कोहली

नेपाल पहले भारत का भी हिस्सा था. आज भी नेपाल और भारत की सभ्यता बहुत मिलती जुलती है. इसलिए जब भारत और नेपाल के बीच मैच समाप्त हुआ तो भारत टीम मैनेजमेंट नेपाल के ड्रेसिंग रूम में पहुंची.

यहां विराट कोहली ने अलग-अलग क्रिकेटरों के साथ फोटो क्लिक करवाई और ऑटोग्राफ भी दिए. नेपाली आलराउंडर ने ट्विटर पर विराट कोहली के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा कि, ‘विराट कोहली सिर्फ एक क्रिकेटर नही बल्कि एक भावना हैं.’

10 सितंबर को पाकिस्तान से भिड़ेगा भारत

भारत और पाकिस्तान ग्रुप ए से सुपर चार में पहुंचे है. दोनों के बीच सुपर चार का मुकाबला 10 सितंबर को हम्बनटोटा क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जाएगा. पिछले बार पाकिस्तानी टीम भारत पर भारी पड़ी थी.

भारत, पाकिस्तान के सामने पहले बल्लेबाजी करने उतरी और सिर्फ 266 रन पर आलआउट हो गई. 10 सितंबर को डेट मार्क कर लीजिए, क्योंकि इसी दिन भारत 2 सितंबर वाला बदला पाकिस्तान से लेने उतरेगी. शाहीन के सामने एक बार फिर विराट चुनौती होगी.

ALSO READ: रोहित शर्मा को पत्रकार के एक सवाल पर आया गुस्सा, कहा- “मुझसे वर्ल्ड कप में भी गलती से ये सवाल मत पूछना”

Published on September 6, 2023 3:19 pm