HARDIK PANDYA

भारत बनाम बांग्लादेश मैच में टीम इंडिया को तगड़ा झटका लगा है। स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या गंभीर रुप से चोटिल हो गए हैं जिसकी वजह से उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा। बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच आज वनडे विश्व कप 2023 का 17वां लीग मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में दोनों टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। भारतीय टीम इस मैच में अपनी चौथी जीत हासिल करने के उद्देश्य से उतरी है।

हार्दिक पांड्या हुए चोटिल

भारत बनाम बांग्लादेश मैच में हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए हैं। टीम इंडिया को स्टार ऑलराउंडर के रुप में तगड़ा झटका लगा है। उनके पैर में चोट आई है जिसकी वजह से उन्हें मैदान छोड़कर जाना पड़ा। दरअसल, अपने कोटे का पहला ओवर और बांग्लादेश की पारी का 9वां ओवर फेंकने आए हार्दिक पांड्या बाउंड्री रोकने के चक्कर में चोटिल हो गए।

इसके बाद मैदान पर फिजियो को बुलाया गया उन्होंने उन्हें अनफिट करार दिया। बीच मैच में पांड्या को पवेलियन वापस जाना पड़ा। अब तक उनकी हेल्थ को लेकर कोई अपडेट नहीं सामने आया है।

ऐसे में हार्दिक पांड्या का न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना मुश्किल माना जा रहा है। स्टार ऑलराउंडर का भारत के बाकी मुकाबलों में खेलने पर संशय बरकरार है।

अब सवाल ये उठता है कि हार्दिक की जगह भारतीय टीम मैनेजमेंट किस खिलाड़ी पर भरोसा जता सकता है। इसका जवाब है विजय शंकर। इस खिलाड़ी को पांड्या के बैकअप के तौर पर टीम में शामिल किया जा सकता है।

आईपीएल में मचाया धमाल

आईपीएल 2023 में इस खिलाड़ी ने गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया। इस टूर्नामेंट में विजय शंकर ने 10 मैच खेलते हुए 301 रन बनाए थे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 160 का रहा था।

बात करें विजय शंकर के इंटरनेशनल करियर की तो इस खिलाड़ी ने साल 2018 में भारतीय टीम के लिए डेब्यू किया था। उन्होंने अब तक भारत के लिए कुल 12 वनडे और 9 टी20 मैच खेले हैं। इनमें उन्होंने क्रमश:  223 रन और 101 रन बनाए हैं।

ALSO READ: IND vs BAN मैच में रोहित शर्मा पर टूटा दुखों का अंबार, गम में डूबे हिटमैन, भारतीय कप्तान को विश्व कप के बीच लगा बड़ा झटका