Placeholder canvas

IND vs SL: “मै गेंद को दूर मार सकता था, लेकिन……” 48.1 ओवर पर मोहम्मद शमी ने विराट कोहली से कही ऐसी बात नहीं रुकी किंग कोहली की हंसी

by Jayesh Tandan

श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को पहले वनडे मैच (IND vs SL) में भारत ने 67 रन से जीत हासिल की। इस मुकाबले में विराट कोहली ने धाकड़ अंदाज में बल्लेबाजी की और पूर्व भारतीय कप्तान ने अपने करियर का 45वां वनडे शतक जड़ दिया। 

इसी बीच, मैच के दौरान के ऐसी भी दिलचस्प घटना हुई जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विराट कोहली और मोहम्मद शमी शामिल हैं।

मैच के दौरान शमी और कोहली का वीडियो खूब हुआ वायरल

ये घटना भारतीय बैटिंग पारी के 48वें ओवर में हुई। विराट कोहली शतक जड़ चुके थे और बचे हुए ओवरों में श्रीलंकाई गेंदबाजों को कूटने के मूड में थे। लास्ट बॉल पर शमी ने शॉट लगाकर सिंगल ले लिया।

हालांकि विराट ये रन नहीं लेना चाहते थे, क्योंकि वो अगले ओवर की पहली गेंद पर स्ट्राइक लेना चाहते थे। लेकिन ऐसा नहीं हो सका। लेकिन 49वें ओवर की पहली गेंद पर शमी ने गेंदबाज की स्लोअर गेंद पर सिंगल लिया और विराट कोहली को स्ट्राइक दे दी।

इस दौरान वीडियो में देखा जा सकता है की शमी, कोहली से कहते हैं कि वह गेंद को दूर मार सकते थे। भारतीय तेज गेंदबाज के इस अंदाज को देखकर विराट कोहली भी अपनी हंसी नहीं रोक सके। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ALSO READ:राहुल द्रविड़ ने भारतीय टीम के साथ मनाया 50वां बर्थडे, विराट कोहली और रोहित शर्मा नही आए नजर

कोहली ने लगाया लगातार दूसरा शतक

विराट कोहली का वनडे मुकाबलों में यह लगातार दूसरा शतक रहा। बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे और आखिरी वनडे में विराट कोहली ने आखिरी बार शतक लगाया था। बांग्लादेश के बाद अब श्रीलंका के खिलाफ कोहली के बल्ले से यह शतक निकला है।

कोहली ने महज 87 गेंदों पर 113 रनों की तूफानी पारी खेली। विराट कोहली के शानदार शतक की बदौलत भारतीय टीम ने श्रीलंका को पहला मैच 67 रन से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इस वजह से विराट कोहली को मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया।

ALSO READ: ‘मुझे यकीन है उसका टाइम जरुर आएगा’, टीम इंडिया में सौतेला व्यवहार झेल रहे इस खिलाड़ी के सपोर्ट में उतरे सौरव गांगुली, रोहित-द्रविड़ को दिखाया आईना

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00