भारत-पाकिस्तान मैच से पहले आई बुरी खबर, टीम इंडिया के इस धाकड़ खिलाड़ी की टूटी एड़ी, अब लंबे समय तक वापसी है नामुमकिन
भारत-पाकिस्तान मैच से पहले आई बुरी खबर, टीम इंडिया के इस धाकड़ खिलाड़ी की टूटी एड़ी, अब लंबे समय तक वापसी है नामुमकिन

इस वक्त भले ही वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं, लेकिन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बल्ले से ये खिलाड़ी जिस तरह अपना कमाल दिखा रहे हैं उससे यह स्पष्ट तौर पर नजर आ रहा है कि अब टीम इंडिया में वापसी के लिए वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने मजबूती से अपनी दावेदारी पेश करना शुरू कर दिया है, लेकिन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के बीच में यह खिलाड़ी अब एड़ी में चोट लगने के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं.

जहां खुद उन्होंने इस मामले को ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुए दुख जाहिर किया है, लेकिन जल्द ही मैदान पर वापसी करने की भी बात कही है.

पूरे टूर्नामेंट से हुए बाहर

आपको बता दें कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) का प्रदर्शन बेहद ही शानदार है जो इस वक्त बेहद ही कमाल के फॉर्म में चल रहे हैं. सीजन के अपने पहले मैच में इस खिलाड़ी ने 20 रन देकर छह विकेट अपने नाम किए और 62 रनों की नाबाद पारी भी खेली.

इसके बाद उन्होंने 57, 42 और 28 रनों की पारी खेली और वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने 16 अक्टूबर को रेलवे के खिलाफ अपना आखिरी मुकाबला खेला था, जिसके बाद एडी़ टूटने के कारण अब इस पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं और फिलहाल आराम कर रहे हैं.

ट्विटर के माध्यम से जाहिर किया दुख

वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने अपने एडी़ टूटने के बाद टि्वटर हैंडल से फ्रैक्चर वाले पैर की फोटो साझा करते हुए लिखा कि

‘टूटी एडी़ के साथ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के बचे हुए मैच नहीं खेल पाने से दुखी हूं. उम्मीद करता हूं जल्द ही मैदान पर वापसी करूंगा. मैं किनारे से अपने मध्यप्रदेश के लड़कों को चीयर करूंगा. इसी तरह पॉजिटिव वाइब्स के साथ आगे बढ़ो.’

आपको बता दें कि सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में ऑलराउंडर वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने कई बार अपनी शानदार पारी से अकेले अपने दम पर टीम को जीत दिला चुके हैं.

ALSO READ: MS Dhoni की पहली गर्लफ्रेंड प्रियंका थी बेहद खूबसूरत, सामने आई तस्वीर, इस वजह से छूट गया माही का साथ

जल्द होगी टीम इंडिया में वापसी

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को कोलकाता नाइट राइडर्स की तरफ से टीम में शामिल किया गया था जिसके दम पर उन्होंने टीम इंडिया में अपनी जगह बनाई थी, लेकिन उस वक्त हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में लगातार वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) को भारतीय टीम में मौका दिया गया, लेकिन पांड्या के आते ही धीरे-धीरे इस खिलाड़ी को किनारा कर दिया गया.

इसके अलावा खिलाड़ी ने अपने प्रदर्शन से उस तरह का कमाल नहीं दिखाया जिस वजह से उन्हें टीम में रखा जाना चाहिए था. अभी तक वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने भारत के लिए दो वनडे और 9 टी20 इंटरनेशनल मैच खेला है, जहां सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में जिस तरह वह खेल रहे हैं उससे माना जा रहा है कि जल्द ही टीम इंडिया में वापसी हो सकती है.

ALSO READ: आरोन फिंच ने किया साफ न्यूजीलैंड के खिलाफ इस खिलाड़ी को नहीं मिलेगा मौका, ये खिलाड़ी होगा विकेटकीपर