Placeholder canvas

विराट कोहली ने मोहम्मद सिराज के साथ मिलकर बनाई रणनिति, कान में कही ये बात अगले ही गेंद पर मिल गया उस्मान ख्वाजा का विकेट

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच आज विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC FINAL) खेला जा रहा है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले गेंदबाजी करते हुए भारतीय गेंदबाज आग उगल रहे हैं.

मैच के दौरान भारत के प्रमुख तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohmmed Siraj) को विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ महत्वपूर्ण जानकारी दी, जिसके बाद से वह और कातिलाना लग रहे हैं.

मोहम्मद सिराज के कान में विराट कोहली ने क्या कहा

मोहम्मद सिराज और विराट कोहली आईपीएल में राॅयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तरफ से खेलते हैं. दोनों के बीच की समझ बहुत शानदार है. आज सुबह जब मैच शुरू हुआ तो गेंदबाजी की शुरुआत मोहम्मद सिराज ने की थी. मोहम्मद सिराज ने पहली ही गेंद से सही टप्पा पकड़ लिया था.

हालांकि उनको शुरू में विकेट नही मिला था, लेकिन भारतीय सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने मोहम्मद सिराज के कान में कुछ ऐसा कहा कि सिराज ने अगले ही गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को बिना खाता खोले केएस भरत के हाथों आउट कर दिया. इसके बाद विराट के बोलने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अभी तक कैसा रहा मैच

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल आज इंग्लैंड के ओवल में खेला जा रहा है. भारतीय कप्तान रोहित शर्मा नए टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. भारत के सलामी गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने ऑस्ट्रेलियाई ओपनर उस्मान ख्वाजा को शून्य के स्कोर पर आउट करके पवेलियन भेज दिया.

इसके बाद मार्नस लाबुशेन को मोहम्मद शामी ने 26 के स्कोर पर बोल्ड कर दिया. तीसरा विकेट शार्दुल ठाकुर ने लिया जब डेविड वॉर्नर 43 रन बनाकर खेल रहे थे. अभी तक ऑस्ट्रेलिया के तीन विकेट गिरे हैं और स्कोर हुआ है 121 रन.

ALSO READ: मोहम्मद सिराज के सिर चढ़ गया है घमंड, पहले मार्नस लाबुशेन की तोड़ी अंगुली फिर खेल भावना भूल किया ये शर्मनाक हरकत