URVASHI RAUTELA STRIP

उर्वशी रौतेला अक्सर अपनी बोल्ड और सेक्सी फोटशूट के चलते सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। उनके फैंस की बात करें तो तीस लाख लोगों से भी ज्यादा उनके फॉलोअर्स हैं। इतना ही नहीं वो अपने फैंस के लिए लगातार सोशल हैंडल पर लाइव या अपनी कुछ वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में मिस यूनिवर्स के कार्यक्रम की भी पल-पल की खबर वो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर दे रहीं थीं। 

सोशल मीडिया से फैंस से जुड़ी रहती हैं उर्वशी रौतेल

urvashi-rautela

अपने आने वाले गाने हो या कोई शूट सबकी जानकारी उर्वशी रौतेला अपने फैंस को देती रहती हैं। फैंस भी उन पोस्ट पर खास प्यार देते हैं और लगातार कमेंट्स भी किया करते हैं। आपको बता दें जानकारी के मुताबिक, फिलहाल वह मोहन भारद्वाज की ब्लैक रोज की शूटिंग में व्यस्त बताई जा रही हैं। आपको बता दें, इस फिल्म की कहानी मशहूर लेखक शेक्सपियर के द मर्चेंट ऑफ वेनिस के नाटक पर आधारित है।

ALSO READ: अगर आपके पास है 786 नंबर का ये नोट, तो मिलेंगे 3 लाख रुपये, जानिए कैसे होगी लाखों की कमाई

वायरल हुआ उर्वशी रौतेल और हनी सिंह का ये वीडियो

उर्वशी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनके साथ हनी सिंह भी नजर आ रहे हैं। एक बार फिर उनका वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। उर्वशी ने यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। उनके इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। उन्होंने इसके साथ एक कैप्शन भी दिया है। अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा है कि, “मेरी पहली सबसे कामुक स्ट्रिपटीज़, लेजेंडरी गायक यो यो हनी सिंह ने हमारे प्रतिष्ठित गीत लव डोज के साथ मंच पर आग लगा दी। लव डोज का पार्ट 2 आने वाला है।”

ALSO READ:IPL 2022 के लिए BCCI ने तैयार किया प्लान B, UAE में नहीं अब इन 2 देशों में है आयोजन की तैयारी

जैसा कि वायरल वीडियो में देखा जा सकता है, हनी सिंह गाना गा रहे हैं, जबकि उर्वशी रौतेला उस पर डांस कर रही हैं। वे डांस करने के दौरान काफी शानदार एक्सप्रेशन भी दे रही हैं। उर्वशी रौतेला नृत्य करते हुए इतनी उत्साहित हो जाती हैं कि वह अपनी जैकेट को जनता के बीच में निकाल कर फेंक देती हैं। इस पर हनी सिंह मजाक करते हैं और कहते हैं, अब मुझे क्या फेंकना चाहिए? दोनों की जुगलबंदी फैंस को अच्छी लग रही है।

Published on January 13, 2022 3:16 pm