Placeholder canvas

इंटीमेट सीन से उर्फी जावेद ने किया इनकार, मिला 40 लाख का लीगल नोटिस, एक्ट्रेस ने कहा ‘अब सुसाइड…

उर्फी जावेद(Urfi Javed) को शायद ही कोई ऐसा हो जो ना जानता हो। अपनी अतरंगी ड्रेसिंग सेंस की वजह से जानी जाती है। वहीं उर्फी को बचपन से ही इंडस्ट्री में आने का शौक था। उन्हें अभिनय करने का शौक था। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ की रहने वाली है। और उन्होंने एमिटी यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई कंप्लीट की। फिर अभिनय के क्षेत्र में अपना कदम बढ़ाने के लिए मुंबई चली गईं।

उन्होंने मुंबई में कई सारे सीरियल में भी काम किया और लंबे संघर्ष के बाद अब वह अपनी खुद की फैशन डिजाइनिंग का काम करती हैं। वह अपने कटे फटे कपड़े पहनकर वायरल होती रहती हैं।

उर्फी जावेद को मिला 40 लाख का नोटिस

बता दें कि उर्फी जावेद ने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्हें इंटिमेट सीन देने से मना करने पर उनके खिलाफ 40 लाख का लीगल नोटिस भेजा गया। जिसको देखते ही वह घबरा गई और सुसाइड करने के बारे में सोचने लगी और वह बहुत घबरा गई थी।

वह कभी टमाटर तो कभी कांच तो कभी पिज्जा से तो कभी कील से बनी ड्रेस पहन कर हर किसी को हैरान कर देती हैं। वह हमेशा अपने कपड़ों के साथ एक्सपेरीमेंट करती रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं। जिसको फैंस पसंद करती हैं।

बहुत बार तो उर्फी के कपड़ों लोगों को पसंद आते हैं। वह अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल होती रहती हैं। उनकी ड्रेस की वजह से वह ट्रोल हो जाती हैं।  एमिटी यूनिवर्सिटी से अपनी पढ़ाई कंप्लीट की।

फिर अभिनय के क्षेत्र में अपना कदम बढ़ाने के लिए मुंबई चली गईं। उन्होंने बहुत संघर्ष किया। उन्हें बहुत सा उतार चढ़ाव देखने को मिला। वह डटी रहीं और संघर्ष करती रहीं।

ये भी पढ़ें-एशिया कप 2023 में इन 8 खिलाड़ियों का हुआ टीम इंडिया में डेब्यू, पहली बार खेलेंगे इतना बड़ा टूर्नामेंट, एक साथ होगा डेब्यू