Placeholder canvas

भारत को विश्व कप जीताने वाले उन्मुक्त चंद ने की शादी, जानिए कौन है दुल्हन, फिटनेस में क्रिकेटर को भी देती है मात

Plyer’s Update : भारत को अंडर 19 में विश्व कप दिलाने वाले उन्मुक्त चंद 21 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं। भारत के किए उन्मुक्त के करियर का आगाज बहुत तेजी से हुआ था। अपने प्यार का इजहार करने के बाद लिए साथ फेरे, आइए जानते हैं किसके साथ लिए उन्मुक्त चंद्र ने साथ फेरे

उन्मुक्त ने रचाई सिमरन के साथ शादी

अंडर 19 विश्व कप में अपनी कप्तानी में उन्मुक्त चंद ने भारत को विश्व कप दिलाया था। जिसके बाद उन्हें भविष्य के भारतीय क्रिकेट के सितारे के तौर पर देखा जा रहा था। लेकिन विश्व कप के बाद कई कारणों से उन्मुक्त के करियर का ग्राफ लगातार नीचे जाता गया। जिसके चलते सितारा समझे जाने वाले उन्मुक्त गायब हो गए। रविवार 21 नवंबर को ही में उन्होंने सिमरन खोसला के साथ शादी की तस्वीरे और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किए। जिसके बाद देखते ही देखते उन तस्वीरों के माध्यम से उन्मुक्त और सिमरन को बहुत शुभकामनाएं दी है। बता दे, सिमरन एक बेहतरीन फिटनेस एंड न्यूट्रीशन कोच हैं। शादी के दौरान रिश्तेदार और दोस्त मौजूद दिखाई दिए।

सभी फंक्शन की फोटोज पर मिल रहा है प्यार

सिमरन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अभी फंक्शन की तस्वीर साझा की हैं। जिसके उन्मुक्त के प्रशंसको ने भी बहुत पसंद किया है। अपनी बारात के वीडियो में बालकनी पर खड़ी इंतजार करने के दौरान नाचने का वीडियो शेयर किया। जिसे पसंद करने के साथ ही साथ शेयर भी किया जा रहा है। हल्दी, मेंहदी और ब्राइडल शावर के वीडियो पोस्ट किए। जिनसे हजारों लाइक मिले हैं। वेबसाइट्स की माने तो सिमरन के फिटनेस एंड न्यूट्रीशन कोच होने के चलते उन्मुक्त के साथ उनकी मुलाकात हुई थी। जिसके बाद कुछ साल डेटिंग के बाद दोनो ने 21 नवंबर को शादी कर ली।

इसी साल उन्मुक्त ने किया संन्यास

उन्मुक्त ने इस साल अगस्त में भारतीय क्रिकेट टीम से सन्यास ले किया था। जिसके बाद उनके अमेरिका जाने की खबर आई थी। बता दे, बिग बैश लीग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर जानकारी दी है कि वो ऑस्ट्रेलिया की बिग बैश लीग (बीबीएल) की टीम मेलबर्न रेनेगेड्स टीम का हिस्सा रहेंगे। अब ये भारतीय खिलाड़ी बीसीसीआई के नियमानुसार सन्यास लेने के बाद विदेशी लीग खेलता नजारा आएगा।

उन्मुक्त ने किया था खुशी से इजहार, अब खेलेंगे BBL

उन्मुक्त चंद्र की खुशी का इजहार मेलबर्न रेनेगेड्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी बीबीएल के बारे में बताया। उन्होंने लिखा ” अंडर 19, इंडिया ए और आईपीएल अब उन्मुक्त के लिए अगला पड़ाव बी बी एल”। उन्मुक्त भारतीय टीम के अंडर 19 टीम के कप्तान बन चुके है। लेकिन वो भारतीय टीम का हिस्सा नहीं बन पाया। हैरानी की बात ये है कि उनके प्रदर्शन के चलते उन्हें भारतीय टीम का नया सितारा समझा जा रहा था। इसी से प्रभावित होकर उन्हें विराट और सीनियर खिलाड़ियों के साथ एक विज्ञापन में काम कराया गया था। जिसमे वो भारतीय टीम में आने का जिक्र करके खिलाड़ियों को जूनियर से सीनियर बनने के बारे में कह रहे थे।

ALSO READ : अगले साल 2 वर्ल्ड कप खेलेगा टीम इंडिया, दो बार भिड़ेंगे भारत और पाकिस्तान