aamir-khan-third-marriage
aamir-khan-third-marriage

मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियां बटोर रहे हैं. आमिर खान कभी किरण राव से तलाक की वजह से तो कभी फिर से एक बार शादी करने को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक आमिर ने इसी साल अगस्त में किरण राव से अलग होने का फैसला किया था. जिसेक बाद उन्होंने एक-दूजे से तलाक लेने का ऐलान किया. जिसके बाद इंडस्ट्री और आमिर खान के फैंस सदमे में आ गए थे. ऐसे में अगर किरण राव की बात करें तो खुद भी एक फिल्म निर्माता हैं और आमिर खान की दूसरी पत्नी हैं. आमिर खान ने किरण राव से दिसंबर 2005 में शादी की थी.

आमिर खान और किरण राव के घर टूटने की वजह बनी फातिमा सना शेख

aamir-khan-fatima-sana-shaikh
aamir-khan-fatima-sana-shaikh

आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव को इंडस्ट्री के सबसे परफेक्ट कपल में से एक थे. इस कपल के अलग होने की खबर ने सभी को चौंका दिया था. इन दोनों का एक बेटा भी है. जिसका नाम आजाद है. यही नहीं किरण राव आमिर की पहली पत्नी रीना दत्ता के बच्चों इरा और जुनैद के के भी बेहद करीब हैं.

ऐसे में अगर हम उन के करियर की बात करें तो वह जल्द ही करीना कपूर खान के साथ आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में लाद रोल में दिखाई देंगे. वहीं फैंस करीना और आमिर खान की जोड़ी को परदे पर देखने के लिए बेसब्री से इन्तजार कर रहे हैं.

वहीं उनकी तीसरी शादी के बारे में सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स न केवल आमिर खान की तीसरी शादी पर चर्चा करने में व्यस्त हैं बल्कि इस बात की भी जानकारी दे रहे हैं कि वह कब अपनी शादी का ऐलान करने वाले हैं.

आमिर खान अपनी फिल्म रिलीज होने के बाद करेंगे अपनी तीसरी शादी का ऐलान

aamir-khan
aamir-khan

सोशल मीडिया पर चल रही चर्चा के मुताबिक, आमिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के ठीक बाद शादी करने की की एलान करेंगे. बता दें आमिर ऐसा इसलिए कर रहे हैं कि वह नहीं चाहते हैं कि उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर कोई विवाद खड़ा हो. इतना ही नहीं ऐसे भी कयास लगाए जा रहे हैं कि आमिर अपनी पिछली फिल्म के किसी कोस्टार से शादी कर सकते हैं.

ALSO READ: भारत को विश्वकप दिलाने वाले कप्तान उन्मुक्त चंद ने की शादी, जानिए कौन है कप्तान की दुल्हन

फातिमा सना शेख को खूब पसंद करते हैं मिस्टर परफेक्शनिस्ट, दोनों हैं एक-दूजे के बेहद करीब

Aamir Khan and Kiran Rao
Aamir Khan and Kiran Rao

आमिर और किरण के अलग होने की घोषणा के एक दिन बाद परफेक्शनिस्ट का नाम ‘दंगल’ की को-स्टार फातिमा सना शेख के साथ नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा था. फैंस कयास लगा रहे थे कि यही वह है जिसकी वजह से आमिर ने किरण के साथ अपनी शादी खत्म करने का फैसला किया है.

इतना ही नहीं यह भी कहा जा रहा है कि फातिमा और आमिर एक दूसरे के बेहद करीब हैं.  आमिर खान उन्हें एक प्रोफेशनल के रूप में पसंद करते हैं, तो एक्ट्रेस भी उन्हें अपना गुरु मानती हैं. इस जोड़ी ने दंगल में नहीं बल्कि फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में भी साथ काम किया है.

ALSO READ: REPORTS: वनडे की भी कप्तानी छोड़ने वाले हैं विराट कोहली, इन 3 खिलाड़ियों के बीच है नया कप्तान बनने की जंग!

Published on November 22, 2021 11:33 am