Placeholder canvas

“भरत के अंदर तो पंत की आत्मा आ गई है आज” केएस भरत ने खेली 44 रनों की तूफानी पारी तो फैंस को फिर आई ऋषभ पंत की याद

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जा रहा है। जहां टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के ऊपर भारी पड़ती हुई दिखाई दे रही है। भारतीय बल्लेबाजों ने जहां ऑस्ट्रेलियाई टीम के गेंदबाजों को जमकर परेशान कर रखा है। वहीं इस दौरान टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत भी कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने भी मिले मौके का जमकर फायदा उठाया।

आउट होने के बाद भी सुर्खियों में आए केएस भरत

भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज भरत को आज चौथे दिन श्रेयस अय्यर के स्थान पर बल्लेबाजी करने का मौका मिला उन्होंने इस मौके को पूरी तरीके से बनाते हुए ताबड़तोड़ बल्लेबाजी दिखाई।

खिलाड़ी मैदान पर अपना अर्धशतक पूरा करने से चूक गए लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज कैमरन ग्रीन के एक ओवर में लगातार दो छक्के जड़कर सबको हैरान कर दिया। खिलाड़ी ने 44 रनों की पारी खेली जिसके बाद वह अपना विकेट गंवा बैठे।

Read More : IND vs AUS: कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ की इस छोटी सी गलती की वजह से WTC फाइनल से बाहर हो सकता है भारत, सीरीज जीतकर भी हार जायेगी टीम इंडिया

विराट कोहली की शानदार शतकीय पारी

अहमदाबाद टेस्ट में विराट कोहली ने लगभग साढे 3 साल के बाद अपने टेस्ट करियर का 28 वां शतक लगाया है। आपको बता दें कि उन्होंने टेस्ट करियर की वजह से भारतीय टीम एक मजबूत स्थिति में आकर के खड़ी हो गई है।

चौथे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया की टीम अपनी दूसरी पारी शुरू कर चुकी है, ऑस्ट्रेलिया की टीम बिना किसी नुकसान के 3 रन बना चुकी है, वहीं अभी भारतीय टीम ने पहली पारी के आधार पर ही ऑस्ट्रेलिया पर 88 रनों की बढ़त बनाये हुए हैं।

Read More : माइकल वाॅन ने बताया भारत और ऑस्ट्रेलिया में कौन सी टीम बन सकती है विजेता

केएस भरत की विस्फोटक पारी के बाद फैंस ने उनकी जमकर तारीफ़ की और ऋषभ पंत को याद करते हुए केएस भरत की तुलना टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत से की है।

आइए देखते हैं कुछ मजेदार ट्वीट:

https://twitter.com/OffDrive_/status/1634843235779747842

https://twitter.com/AkshatOM10/status/1634786581142749184