Placeholder canvas

फेमस होने के लिए इन Actresses ने नहीं लिया अश्लीलता का सहारा, करोड़ो का ऑफर भी ठुकराया

बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या फिर टीवी जगत हर स्थान पर आज के समय में बोल्डनेस ही चाहिए होती है. बिना बोल्ड सीन के आज के समय में कोई पिक्चर भी हिट नहीं होती है. हर इंसान को आज कल वेस्टर्न रहना ही अच्छा लगता है, लेकिन इस तरह के जमाने में भी टीवी जगत की कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां (Actresses) हैं, जो इस तामझाम से कोसों दूर रहती हैं और भारतीय परंपराओं के अधीन रह कर ही काम करना चाहती हैं. बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो छोटे कपड़े पहन कर शूट करना और बोल्ड सीन करने के लिए राजी नहीं होती हैं. केवल इतना ही नहीं वो तो ये काम न करने की वजह से लाखों रुपयों के कॉन्ट्रैक्ट को रद्द भी कर सकती हैं. आइए इन टीवी एक्ट्रेसेस के बारे में जानते हैं.

इसे भी पढ़े –Rashmika Mandanna हुई लाइव शो में oops मूमेंट की शिकार, देखें तस्वीरें

दीपिका कक्कड़

दिव्यांका त्रिपाठी 1

ससुराल सिमर का शो से लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली दीपिका कक्कड़ की लोकप्रियता काफी है ज्ञात हो कि उन्होंने ससुराल सिमर का से टीवी जगत में कदम रखा था फिलहाल दीपिका ने कभी भी छोटे कपड़े नही पहनें और बोल्ड सीन नहीं दिया.

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी 2

ईशी मां के नाम से जाने जानी वाली एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी का भी ऐसा ही कुछ हाल है. वो भी इस तरह की अश्लील चीजे पर्दे पर नहीं करना चाहती. उनको कभी कही भी छोटे कपड़ों में नही देखा गया है.

परिधि शर्मा

परिधि शर्मा

टीवी की जोधा कही जाने वाली एक्ट्रेस परिधि शर्मा ने भी बोल्ड सीन करना और छोटे कपड़े पहनने से साफ इंकार किया है. वो कभी पर्दे पर छोटे कपड़ों में नही दिखाई दी.

अलीशा पंवार

दिव्यांका त्रिपाठी 4

अलीशा की सोच सबसे अलग है उन्होंने कभी भी खुद को दुनिया की नजरों में लाने के लिए छोटे कपड़ों का सहारा नही लिया. वो दिखने में बला की खूबसूरत है. सेट पर लोग उनको अप्सरा कह कर बुलाते हैं.

कृतिका सेंगर

दिव्यांका त्रिपाठी 5

बिना बोल्ड सीन किए और बोल्ड, छोटे कपड़े पहने ही लोगो के दिलों में अपनी जगह बनाने वाली एक्ट्रेस कृतिका का नाम भी शामिल है.

इसे भी पढ़े –खुल गया श्रीदेवी की मौत का अनसुलझा राज, ऐसे हुआ था अभिनेत्री का निधन