Placeholder canvas

TNPL Auction 2023: इस खिलाड़ी ने कभी अश्विन को किया था टीम इंडिया की प्लेइंग 11 से बाहर, अब उसी को दिलवाए लाखों रुपये

तमिलनाडु प्रीमियर लीग में इस वक्त ऑक्शन की प्रक्रिया जारी है यह पहला मौका है। जब टीएनपीएल में ऑक्शन हो रहे हैं इससे पहले अब तक हुए 6 सीजन के दौरान ड्राफ्ट के माध्यम से खिलाड़ियों का चयन किया जाता था। यह T20 लीग तमिलनाडु स्तर पर आईपीएल की तर्ज पर ही हिट है।

ऑक्शन के दौरान इंडिया के लेग स्पिनर गेंदबाज अश्विन भी मौजूद रहे, उन्होंने फ्रेंचाइजी डिंडिगुल ड्रैगन्स के लिए टीम का चुनाव किया इन सबके बीच में अश्विन ने एक कैसे खिलाड़ी का चयन किया है। जिन्होंने कभी टीम इंडिया से उन्हीं को बाहर का रास्ता दिखाया था।

अश्विन की टीम में हुई स्पिनर की एंट्री

दरअसल अश्विन ने इस दौरान एक ऐसे मिस्ट्री स्पिनर को अपनी टीम के साथ जोड़ा है। जिसने एक वक्त में टीम इंडिया से अश्विन का ही पत्ता साफ कर दिया था। हम बात कर रहे हैं वरुण चक्रवर्ती की वरुण को यूएई में खेले गए वर्ल्ड कप 2021 के दौरान टीम इंडिया में जगह दी गई थी।

जबकि अश्विन भी उस वर्ल्ड कप का हिस्सा थे, लेकिन आईपीएल के प्रदर्शन के आधार पर अश्विन को दरकिनार करके वरुण को टीम का हिस्सा बनाया गया था।

Read More : WPL 2023: महिला प्रीमियर लीग का शेड्यूल के ऐलान के बाद अब 5 टीमों के कप्तान का नाम आया सामने, जानिए किसे मिलेगी जिम्मेदारी

वरुण को खरीदने में किया लाखों रुपए का खर्चा

बता दें कि तमिलनाडु प्रीमियर लीग में वरुण चक्रवर्ती 6.25 लाख रुपए में बिके हैं। उनको अश्विन की डिंडिगुल ड्रैगन्‍स टीम ने अपना हिस्सा बनाया है इसके अलावा टीएनपीएल मैं सबसे बड़ी बोली विजय शंकर की लगी है। जिन्हें 10.25 लाख रुपए देकर खरीदा गया है। टी नटराजन 6.25 लाख रुपए में बिके हैं तो वहीं वॉशिंगटन सुंदर 6.75 लाख रुपए में बैठे हैं वहीं संदीप मौर्य 8.25 लाख रुपए में बिके हैं।

Read More : Hanuma Vihari को आईपीएल में नहीं मिला मौका, तो ढाका प्रीमियर लीग में मचा रहे धमाल, ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के आगे विराट, रोहित सब फेल