Placeholder canvas

तारक मेहता के उल्टा चश्मा शो में 6 साल बाद होगी दयाबेन की वापसी, इस दिन प्रसारित होगा पहला एपिसोड

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों को बहुत पसंद आता है और यह लगातार दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है। इस शो के कलाकारों को चाहें वह बच्चे बूढ़े हैं सभी को लोग बहुत पसंद करते हैं। सभी अपने रोल को बखूबी प्ले भी करते हैं। लेकिन कई ऐसे किरदारों में काफी लंबे समय से शो में नजर नहीं आ रहे हैं। ऐसे किरदार दयाबेन का भी था। काफी समय से दया बेन शो में नजर नहीं आ रही है।

 कब लौटेंगी दयाबेन

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो पिछले 15 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। ऐसे में विकास पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

दया बेन ने क्यों छोड़ा शो

बता दें कि दया बेन ने शो को छोड़ दिया। उसके बाद ये कयास लगाए जानें लगे कि में दिशा वकाणी शो में वापसी करेंगी। लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हो सका।

दया बैन की होगी एंट्री

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड में देखा गया कि जेठालाल ने दया के छोटे भाई सुंदर से पूछा कि अहमदाबाद से घर कब लौट रही है। तब सुंदर ने बताया कि इस नवरात्रि या दिवाली में आएगी। हालांकि अभी इसकी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है।

फैमिली को टाइम दे रही दिश

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन का रोल प्ले करने वाली दयाबेन यानी दिशा वकानी ने शो को अलविदा कह दिया। मेकर्स से अनबन की वजह से दिशा ने शो को छोड़ दिया। अब वह अपनी फैमिली को समय दे रही हैं।

उसके बाद ये कयास लगाए जानें लगे कि में दिशा वकाणी शो में वापसी करेंगी। लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हो सका। वह वापसी करेंगी भी या नहीं इसकी कोई जानकारी नहीं है । दिशा के साथ ही बहुत से कलाकारों ने शो को छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें-सिर्फ 12 फिल्में करने के बाद भी करोड़ो की मालकिन हैं दिशा पाटनी, हर साल इतने करोड़ की कमाई करती हैं अभिनेत्री