DISHA PATANI

दिशा पाटनी बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनको  बिकनी गर्ल के नाम से ना जाना जाता है। वह अपनी फिट बॉडी फिगर की वजह से काफी मशहूर हैं। उनके स्लिम फिगर के लोग दीवाने हैं। लड़कियां दिशा पाटनी जैसी फिगर पाने के लिए तरसती हैं और वह हर कुछ करती है जिससे उनके बॉडी दिशा पाटनी  की जैसा हो जाए ।

भले ही दिशा कम फिल्मों में नजर आई हो। लेकिन वह कम करोड़ों की मालकिन है । वह ब्रांड एंडोर्समेंट सिक्योरिटी कमाई करती हैं। साथ ही विज्ञापनों और मॉडलिंग से ज्यादा कमाई करती हूं। इस साल दिशा दिशा 31 साल की हो चुकी है और कुछ समय पहले ही उन्होंने टाइगर श्रॉफ से रिश्ता तोड़ा था ।टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप हो चुका है। वह अपनी खूबसूरती और फिटनेस की वजह से लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं। वह अपने दम पर करोड़ों रुपए कमाती हैं।करोड़ों की उनकी संपत्ति है।

बॉलीवुड में ऐसे  हुई एंट्री

दिशा पाटनी ने बॉलीवुड में एंट्री  दिवगंत सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से की थी। उसके बाद किसी फिल्म में उनको बड़ा रोल करते हुए नहीं देखा गया। हालांकि डांस करती है। ब्रांड एंडोर्समेंट करती है और मॉडलिंग कर पैसे कम आती है।

करोड़ों की मालकिन हैं दिशा

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दिशा पाटनी के पास कुल 11 मिलीयन डॉलर यानी 75 करोड़ के आसपास की संपत्ति है। करोड़ों की संपत्ति  उन्होंने अपने दम पर बनाई है। वह ब्रांड एंडोर्समेंट मॉडलिंग करके कमाई करती हैं। वह एक फिल्म के लिए 6 करोड़ की चार्ज करती हैं।

उनकी सालाना कमाई 12 करोड़ के आसपास है। साल 2015 में कैडबरी के विज्ञापन से चर्चा में आई थी उसके बाद कई सारे विज्ञापनों में नजर आ चुकी है। उनके पास आलीशान घर है।

लखनऊ से की पढ़ाई

दिशा पाटनी बरेली की रहने वाली हैं और उन्होंने लखनऊ के एमिटी यूनिवर्सिटी से बी टेक ए पढ़ाई की है । पढ़ाई कंप्लीट करने के बाद उन्हें एक्टिंग  में करियर बनाना था। जिसके लिए वह मुंबई चली आई है और 2016 में उन्होंने एक लग्जरी घर खरीदा। जिसकी कीमत 5 करोड थी। उनके पास गाड़ियों का कलेक्शन है।

ये भी पढ़ें-तोहरा पूजा पाठ के फल मिल गईल… डेब्यू के बाद मुकेश कुमार ने मां को किया फोन, जानिए क्या हुई दोनों के बीच बातें

Published on July 22, 2023 5:10 pm