Placeholder canvas

TMKOC: कॉलेज के दिनों में ऐसी दिखती थी दयाबेन, तस्वीरें देख हो जायेंगे लट्टू

सब टीवी पर प्रसारित शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन को तो आप सभी लोग अब शो में मिस कर रहे होंगे हालांकि निर्माताओं ने उनको काफी बार वापस लाने की कोशिश की लेकिन वह कोशिश नाकामयाब रही और अभी भी दयाबेन की जगह कोई दूसरी कलाकार नहीं ले पाई है हालांकि खोज अभी भी जारी है लेकिन इसकी वजह भी दया बेन ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की थी कि उनकी शादी हो चुकी है और अब उनको एक बेटी भी है। लेकिन हमेशा से तारक मेहता शो में साड़ी में दिखने वाली दया बेन मतलब दिशा कॉलेज के दिनों में कितनी स्टाइलिश थी यह आप भी नहीं जानते होंगे।

कॉलेज के दिनों की फोटो हो रही वायरल

दयाबेन

दिशा की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। देखने में तो भले स्टाइलिश लग रही हो लेकिन आपको बता दे। दिशा का जन्म अहमदाबाद, गुजरात में हुआ था, लेकिन वह भावनगर में पली-बढ़ीं। वह तब से अभिनय में शामिल हो गई है जब वह स्कूल में थी। उन्होंने गुजरात कॉलेज, अहमदाबाद से नाटकीय कला में स्नातक किया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया बेन अपनी एक्टिंग की वजह से काफी मशहूर हो चुकी हैं।आपको बता दें कि उन्होंने कई गुजराती फिल्मों में भी काम किया है। 

ALSO READ:दबंग सलमान खान की बॉलीवुड में बोलती है तूती, लेकिन खुद भाईजान इन 2 अभिनेताओं के सामने बन जाते है भीगी बिल्ली

बी ग्रेड फिल्मों से किया था शुरुआत

दयाबेन

बहुत से लोग नहीं जानते हैं कि दयाबेन के नाम से प्रसिद्ध दिशा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत किसी टीवी शो से नहीं बल्कि फिल्मों से की थी। उन्हें जानकर हैरानी होगी कि उन्हें पहली बार 1997 में बी-ग्रेड फिल्म ‘कॉमसिन: द अनटचेबल्स’ में देखा गया था।

शाहरुख खान की फिल्मों में कर चुकी है काम

दिशा वकानी ने शाहरुख खान की देवदास, आमिर खान की मंगल पांडे: द राइजिंग, सी कंपनी और ऋतिक रोशन की जोधा अकबर, लव स्टोरी 2050 जैसी फिल्मों में भी काम किया है।‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से पहले वह गुजरात के कई लोकप्रिय सीरियल में काम कर चुकी हैं। इन धारावाहिकों में देरानी-जेठानी, चाल चंदू पर जोए, लाली-लीला, आषाढ़ का एक दिन, बा निवृति, खारन छो ते, अलग छतन लगोग और सो दहड़ा सासु शामिल हैं।

ALSO READ:सलमान खान ने बबिता जी को दिए करोड़ो रुपए, अब तारक मेहता के शो में नहीं आयेंगी नजर, ये है वजह