TIGER SHROFF SISTER

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), दिशा पटानी की वजह से काफी सुर्खियां में बने रहते हैं। टाइगर (Tiger Shroff) ने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। वहीं लोग उनके डांस के दीवाने हैं। वह अपनी प्रोफेसनल और पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं, लेकिन इन दिनों वह अपनी बहन की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं।

टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ हैं बेहद खूबसूरत और बोल्ड

बता दें कि टाइगर (Tiger Shroff) की बहन बहुत खूबसूरत है। वह बोल्डनेस के मामले में दिशा पाटनी को भी मात देती हैं। वहीं खूबसूरती में वह हर किसी का दिल जीत लेती हैं। टाइगर को तो हर कोई जनता है लेकिन उनकी बहन को कोई नहीं जानता। आपको बता दें कि उनकी बहन बहुत ही ज्यादा बोल्ड हैं।

टाइगर श्रॉफ की बहन की फोटो हुई वायरल

बता दें कि कृष्णा श्रॉफ की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है और कमाल की लग रही है। ब्लैक ड्रेस में वह खूबसूरत बला लग रही हैं।

कृष्णा श्रॉफ का एक वीडियो वायरल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krishna Shroff (@kishushroff)

बता दें की कृष्णा श्रॉफ का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। भले ही कृष्णा श्रॉफ फिल्मो में नज़र नहीं आती लेकिन वह बहुत ही ज्यादा चर्चा में बनी रहती। वहीं उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह कुछ पोस्ट करती नजर आ रही हैं।

ALSO READ:कैटरीना कैफ से शादी कर अब विक्की कौशल को हो रहा है पछतावा, पत्नी की इन हरकतों से हैं परेशान

टाइगर और दिशा का हुआ ब्रेकअप

खबरों की माने तो दिशा और टाइगर (Tiger Shroff) का ब्रेकअप हो गया है। बता दें कि दिशा टाइगर के ऊपर शादी का दवाब बना रही थी। लेकिन एक्टर को अभी शादी नहीं करना है जिसकी वजह से उनका रिश्ता टूट गया। जानकारी के मुताबिक अब दोनों अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।

ALSO READ: नीता अंबानी की छोटी बहु हैं हुस्न की मल्लिका, खूबसूरती में कहीं नहीं टिकती हैं आलिया और उर्वशी जैसी खूबसूरत एक्ट्रेस

Published on January 7, 2023 9:23 pm