Placeholder canvas

इन 3 खिलाड़ियों ने Mumbai Indians की नाक में कर रखा है दम, आईपीएल 2024 से हर हाल में बाहर करेंगे रोहित शर्मा

आईपीएल का पाँच खिताब जीत चुकी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) लगातार बीते 2 सालों से खराब दौर से गुजर रही हैं. आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस को तीन खिलाड़ियों ने बेहद ही निराश किया है, जिससे काफी उम्मीदें की गई थी. अब माना जा रहा है कि अगले सीजन से पहले हर हाल में इन तीन खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा. यह भी माना जा रहा है कि इन तीन खिलाड़ियों की जगह नए और युवा खिलाड़ियों पर रोहित शर्मा अब मौका भरोसा जगा सकते हैं

 जोफ्रा आर्चर

इंग्लैंड टीम के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस ने आठ करोड़ की मोटी रकम के साथ खरीदा था, लेकिन उस वक्त चोट के कारण वह एक भी मुकाबला नहीं खेल पाए.

जब आईपीएल 2023 में वापसी की तो केवल 5 मैचों में 2 विकेट ही ले पाए. इस सीजन भी वह अपनी फिटनेस संबंधित समस्याओं के कारण जूझते रहे, जिस कारण टीम को कोई फायदा नहीं हुआ.

 अर्जुन तेंदुलकर

काफी समय के बाद अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल 2023 में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए डेब्यू करने का मौका मिला. चार मैच में खेलते हुए उन्होंने केवल 3 विकेट हासिल किए.

अगर देखा जाए तो अभी तक उन्हे पर्याप्त मौके नहीं दिए गए हैं. इसके बावजूद भी उन्हें रिलीज किया जा सकता है. क्योंकि मुंबई को अभी पेस अटैक में अनुभव की जरूरत है.

 क्रिस जॉर्डन

जोफ्रा आर्चर की रिप्लेसमेंट के तौर पर आईपीएल 2023 में इस खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस ने शामिल किया था. 5 मैच खेलते हुए उन्होंने केवल 3 विकेट हासिल किए.

मुंबई की टीम ने जिस उद्देश्य के साथ इस खिलाड़ी को शामिल किया था, वह बिल्कुल उसके विपरीत प्रदर्शन करते नजर आए, जहां आईपीएल 2024 से पहले हर हाल में इस खिलाड़ी को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) द्वारा रिलीज किया जा सकता है.

ALSO READ:REPORTS: वेस्टइंडीज दौरे से रोहित शर्मा को दिया जाएगा आराम, हार्दिक पंड्या नहीं ये खिलाड़ी होगा Team India का कप्तान